Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सीमा हैदर वापस PAK नहीं आई तो भारत में होंगे 26/11 जैसे हमले', मुंबई पुलिस को मिली धमकी

Seema-Sachin Love Story: मुंबई पुलिस को यह धमकी भरा कॉल 12 जुलाई को आया था. सीमा ने हाल ही में भारत आकर सचिन नाम के लड़के से शादी की थी.

'सीमा हैदर वापस PAK नहीं आई तो भारत में होंगे 26/11 जैसे हमले', मुंबई पुलिस को मिली धमकी
Pakistani Seema Haider 

 

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) को लेकर मुंबई पुलिस को धमकी मिली है. ट्रैफिक कंट्रोल रूम में एक कॉल आई है, जिसमें उर्दू भाषा में बोलते हुए एक कॉलर ने का कि अगर सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो भारत बर्बाद हो जाएगा. फोन करने वाले ने कहा रि अगर ऐसा नहीं किया गया तो भारत 26/11 जैसे हमले के लिए तैयार रहे और इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी. जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस को यह धमकी भरा कॉल 12 जुलाई को आया था. जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है. जांच एजेंसियां इस बात का पता लगाने में जुटी हैं कि यह कॉल असल में कहां से किया गया था.

इससे पहले सीमा हैदर को वापस नहीं भेजने को लेकर पाकिस्तान के कच्छ में रहने वाले डाकू ने भारत को धमकी दी थी. पाकिस्तानी डाकू ने कहा था कि अगर 2 दिन के भीतर सीमा को नहीं वापस नहीं होगा गया तो पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार किया जाएगा. पाकिस्तानी डाकू का धमकी भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो कह रहा है कि हम कबीले वाले हैं. हमारी लड़की पाकिस्तान से दिल्ली गई है. धमकी देते हुए डकैत ने कहा कि अगर हमारी लड़की को वापस नहीं भेजा गया तो पाकिस्तान में जहां हिंदू मंदिर है, वहां पर हमला किया जाएगा. अगर इज्जत प्यारी है तो वापस कर दिया जाए. हम बलोच कौम के हैं. इस वीडियो में डाकू ने कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है.

दुबई और नेपाल के रास्ते भारत आई थी सीमा
बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान के सिंध प्रांत के जैस्माबाद की रहने वाली है. सीमा के चार बच्चें हैं और वह अपने प्रेमी सचिन से मिलने दुबई और नेपाल के रास्ते 13 मई को नोएडा आई थी. सीमा का दावा है कि दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद से वह सचिन के साथ नोएडा के रबूपुरा इलाके में किराए के एक मकान में रह रही थी. पुलिस को जब इस मामले की भनक लगी तो 4 जुलाई को दोनों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई और अब साथ रह रहे हैं.

यह भी देखें - Video- Pakistan से आई Seema Haider बोली "दिल से हिंदू हूं", पहले पति Ghulam Haider ने PM Modi से मांगी मदद

सचिन और सीमा की दोस्ती PUBG गेम के जरिए हुई थी. बाद में यह दोस्ती अफेयर में बदल गई. सीमा की पहले से शादी शुदा है और उसके चार बच्चे हैं. दस्तावेजों के मुताबिक उसकी शादी गुलाम रजा के साथ 2014 में हुई थी. 2019 में गुलाम हैदर काम के सिलसिले में सऊदी चला गया था. लेकिन जब वह घर वापस नहीं लौटा तो 2020 में PUBG के जरिए वो नोएडा में रहने वाले सचिन के संपर्क में आ गई. दोनों के बीच लव स्टोरी इतनी आगे बढ़ गई कि वह पाकिस्तान से भागकर भारत आ गई और सचिन से शादी कर ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement