Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीमा हैदर की खुलने लगी पोल, ATS की पूछताछ और जांच में झूठे साबित हो रहे दावे

Seema Haider Update: सीमा हैदर से जारी पूछताछ के बीच लगातार नए खुलासे हो रहे हैं और सीमा के दावों की पोल धीरे-धीरे खुलती जा रही है.

सीमा हैदर की खुलने लगी पोल, ATS की पूछताछ और जांच में झूठे साबित हो रहे दावे

सीमा हैदर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से भाई आई सीमा हैदर की पोल अब खुलने लगी है. उत्तर प्रदेश की एटीएस की पूछताछ और सीमा हैदर के दावो की जांच में उसकी सच्चाई सामने आ रही है. इसके अलावा इंटेलिजेंस ब्यूरो की जांच में भी उसके फर्जीवाड़े का सच सामने आ रहा है. सीमा हैदर ने बताया था कि वह नेपाल के रास्ते भारत आई थी लेकिन अभी तक यह साबित नहीं हो पाया है. इसके अलावा उसके फर्जी दस्तावेज, पाकिस्तानी सिमकार्ड और उसके भाई के पाकिस्तानी सेना में अधिकारी होने की वजह से भी शक गहरा होता जा रहा है. यूपी एटीएस लगातार सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है.

सीमा हैदर ने कहा था कि वह 13 मई को नेपाल के रास्ते भारत आई थी. हालांकि, केंद्रीय एजेंसियों की जांच में सीमा सुनौली सेक्टर और सीतामढ़ी सेक्टर में अभी तक किसी भी थर्ड नेशन सिटिनजन की मौजूदगी के सबूत नहीं मिले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, मौजूद रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है लेकिन अभी तक सीमा हैदर के दावे झूठे साबित हो रहे हैं. अब 13 मई को भारत-नेपाल सीमा के सभी बस रूट पर चलने वाली बसों के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल भी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- छत पर कॉफी पी रही थी महिला, आसमान से गिरी आफत ने उड़ा दिए होश

सीमा हैदर की सच्चाई जांच रही हैं एजेंसियां
पाकिस्तान से लिंक और जासूस होने की आशंकाओं के बाद यूपी एटीएस के अलावा केंद्रीय एजेंसिया भी अब सीमा हैदर की जांच कर रही हैं. इस जांच में आईबी, कस्टम्स, इमीग्रेशन, एसएसबी और वन विभाग के साथ-साथ यूपी और बिहार पुलिस के सदस्य शामिल हैं. सीमा हैदर ने कहा था कि वह पाकिस्तान से UAE, फिर UAE ने नेपाल और नेपाल के रास्ते भारत आ गई थी. नोएडा में वह सचिन मीना नाम के शख्स के साथ रह रही है और उसका कहना है कि अब सचिन ही उसका पति है. सीमा हैदर ने यह भी कहा है कि सचिन और उसकी मुलाकात PUBG गेम खेलने के दौरान हुई.

यह भी पढ़ें- सावन में प्रेमिका को पहननी चूड़ी, राम में पहुंचा प्रेमी और घरवाले जाग गए फिर...

अब सीमा हैदर से पूछताछ में यूपी एटीएस को लग रहा है कि वह रटे-रटाए जवाब दे रही है और उसे कोई गाइड कर रहा है. यही वजह है कि सचिन और उसके पिता से भी पूछताछ की जा रही है. यूपी एटीएस सीमा हैदर से जुड़े उन सवालों के जवाब तलाश रही है जो दावे सीमा ने किए हैं. सीमा हैदर ने बताया था कि वह पाकिस्तान में अपना घर बेचकर सारे पैसे और अपने चार बच्चे लेकर भारत आ गई. उसका यह भी कहना है कि वह किसी भी हाल में अब पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है और अब वह सचिन के पास ही रहना चाहती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement