Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पत्नी को मेरे पास भेज दो' शराब पीकर दोस्त से बोला शख्स, पति ने दी खौफनाक सजा

पुलिस को आरोपी सुरेश ने बताया कि मणिकांत जब उसके घर शराब पीकर आया तो उसकी पत्नी के बारे में गंदी बात कर रहा था. इसी वजह से उसने दोस्त की हत्या कर दी.

'पत्नी को मेरे पास भेज दो' शराब पीकर दोस्त से बोला शख्स, पति ने दी खौफनाक सजा

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने ही दोस्त की बेहरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मणिकांत नामक शख्स अपने दोस्त सुरेश के घर शराब पीकर आया था. उसने शराब के नशे में सुरेश से कहा कि वह अपनी पत्नी को एक बार उसके पास भेज दे. इससे सुरेश इतना आगबबूला हो गया कि उसने वहीं मणिकांत की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, घटना बेंगलुरु के सिद्धपुरा इलाके की है. सुरेश ने मणिकांत पर डंडे से हमला किया था. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस बीच उसे अस्पताल जे जाने की बजाए हत्या के आरोप से बचने के लिए सुरेश दौड़कर मणिकांत के घर पहुंचा और वहां बताया कि मणिकांत शराब पीकर गिर गया है. उसे गंभीर चोटें आई हैं. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो मणिकांत खून में लथपथ पड़ा था.

ये भी पढ़ें- Electric Scooter Blast: घर में खड़ा था ई-स्कूटर, बम की तरह हुआ विस्फोट, 5 लोगों के साथ ऐसा हुआ

शख्स ने गुनाह को छिपाने की बहुत की कोशिश
मणिकांत के सिर और नाक से खून बह रहा था. उन्होंने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मणिकांत को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मणिकांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके सिर पर चोट आई थी. इससे पुलिस को संदेह हुआ तो उन्होंने सुरेश से सख्ती से पूछताछ की.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में BJP विधायक का विवादित बयान, लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर की विवादास्पद टिप्पणी

पुलिस की सख्ती के सामने सुरेश टूट गया और उसने पूरा जुर्म कबूल कर लिया. सुरेश ने बताया कि मणिकांत जब उसके घर शराब पीकर आया तो उसकी पत्नी के बारे में गंदी बात कर रहा था. मैंने बहुत अनदेखा करने की कोशिश की लेकिन जब मणिकांत ने मुझसे कहा कि वह अपनी बीवी को एक बार उसके पास भेज दे तो वह गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाया. उसने गुस्से में उसके सिर पर डंडा मार दिया. पुलिस ने सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में जांच कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement