Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Seraj Assembly Seat Himachal Pradesh Election 2022: सीएम जयराम ठाकुर की जीत, लगातार छठी बार जीती सीट

Himachal Assembly Election Result 2022 Live: हिमाचल प्रदेश की सेराज विधानसभा सीट पर भाजपा के जयराम ठाकुर का प्रदर्शन बहुत बढ़िया चल रहा है.

Seraj Assembly Seat Himachal Pradesh Election 2022: सीएम जयराम ठाकुर की जीत, लगातार छठी बार जीती सीट

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को होगा मतदान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Seraj Vidhan Sabha Election Result 2022: हिमाचल प्रदेश में वोटों की गिनती खत्म हो चुकी है. राज्य की सेराज विधानसभा सीट भाजपा ने बढ़त बनाई. सेराज में भाजपा की तरफ से खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चुनाव मैदान में थे. उन्होंने इस बार भी जीत हासिल कर रिकॉर्ड बनाया. वह पिछले 6 बार से इस सीट पर जीत हासिल कर रहे हैं.

कौन दे रहा था टक्कर?

हिमाचल प्रदेश की सेराज विधानसभा सीट पर भाजपा के जयराम ठाकुर को कांग्रेस पार्टी के चेतराम ठाकुर ने टक्कर दी. उनके अलावा इस सीट पर आम आदमी पार्टी की गीता नंद ठाकुर भी चुनाव मैदान में थीं. 2017 विधानसभा चुनाव में इस सीट पर जयराम ठाकुर ने 13 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी.

जयराम ठाकुर को इस सीट पर 35 हजार वोट मिले थे जबकि कांग्रेस के चेतराम को महज 24 हजार वोटों से संतोष करना पड़ा था. साल 2012 विधानसभा चुनाव में इस सीट पर जयराम ठाकुर को 30,837 वोट मिले थे. उन्होंने तब सेराज में कांग्रेस के तारा ठाकुर को 5 हजार वोटों से हराया था. तारा ठाकुर को 25,085 वोट मिले थे.

पढ़ें- Assembly Election Result 2022 Live: कौन जीत रहा है हिमाचल और गुजरात

पढ़ें- जामनगर उत्तर में किसकी जीत किसकी हार? क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा मैदान में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement