Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस व्यक्ति के खिलाफ 48 घंटे के भीतर दर्ज हुई 7 FIR, जानिए पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश के गुना में एक व्यक्ति के खिलाफ 48 घंटे में सात FIR दर्ज की गई है. जिसमें एक आदिवासी महिला ने भी 2000 रुपए वसूलने के आरोप लगाए हैं.

इस व्यक्ति के खिलाफ 48 घंटे के भीतर दर्ज हुई 7 FIR, जानिए पूरा मामला

MP News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के गुना जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 48 घंटे के अंदर अलग-अलग थानों में 7 FIR दर्ज की गई है. इनमें से पांच मामलों में नाम ज्यादा और दो मामलों में अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज हुआ है. आरोपी व्यक्ति का नाम जालम सिंह है. इसके खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष राजेश सिंह राजपूत ने भी केस दर्ज कराया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जालम सिंह किरार नाम के व्यक्ति के खिलाफ पहला FIR 7 सितंबर को की गई, जिसमें भ्रामक अफवाह फैलाने के बाद छवि धूमिल करने और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है. दूसरी FIR फतेहगढ़ थाने में की गई. ग्राम रोजगार सहायक प्रभु दयाल नाम के एक व्यक्ति ने जालम सिंह के खिलाफ ब्लैकमेल करते हुए 15 हजार रुपए वसूलने के आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें- चोरी कर रहे शख्स पर ही चढ़ गया ट्रैक्टर, फिर जो हुआ वह देख नहीं होगा आंखों पर यकीन  

दो दिनों के भीतर दर्ज हुई 7 FIR

9 सितंबर की दोपहर 2.38 बजे  म्याना थाने में एफआईआर दर की गई. ग्यारसी बाई नाम की आदिवासी महिला ने कहा कि आरोपी जालम सिंह ने उससे 2 हजार रुपये वसूले हैं. उसके बाद और पैसे वसूलने के लगातार दबाव बनाया जा रहा है. जालम सिंह के खिलाफ चौथी FIR सिरसी थाने में दर्ज की गई. भगवत सिंह भदौरिया नाम के व्यक्ति का कहना है कि जालम सिंह ने 5 हजार रुपये की वसूली की है.

यह भी पढ़ें- किसान की मौत पर अंतिम दर्शन करने पंहुचा बंदर, शव के पास बैठकर खूब रोया 

तीन FIR बीजेपी नेताओं ने कराई है दर्ज

म्याना थाने की पुलिस चौकी उमरी में छठवीं FIR दर्ज की गई. गिर्राज जाट द्वारा सोशल मीडिया ग्रुप पर भ्रामक तथ्यहीन अफवाह फैलाने का आरोप लगाया गया है. सातवीं FIR  शिवपुरी जिले के दिनारा थाने में दर्ज की गई.  बीजेपी नेता रणवीर सिंह यादव ने तथ्यहीन भ्रामक जानकारी वायरल करने के खिलाफ जालम सिंह किरार को आरोपी बनाया है. जानकारी के लिए बता दें कि जालम सिंह के खिलाफ पिछले 48 घंटों में अब तक 5 नामजद FIR दर्ज कराई गई हैं.  इसमें से 3 एफआईआर बीजेपी नेताओं द्वारा दर्ज कराई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement