Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pune: NCP नेता के बेटे ने SUV से टेंपो को मारी टक्कर, नशे में कार चलाने का आरोप

पुलिस (Police) की तरफ से बताया गया है कि NCP-SP के नेता बंडू गायकवाड़ का बेटा सौरभ गायकवाड़ कार चला रहा था. सौरभ 25 साल का है. उसपर आरोप है कि वो गलत दिशा में ड्राइव कर रहा था. उसकी गाड़ी 'टाटा हैरियर' थी.

Latest News
Pune: NCP नेता के बेटे ने SUV से टेंपो को मारी टक्कर, नशे में कार चलाने का आरोप

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पुणे (Pune) में एसयूवी कार से टेंपो के ठोकर मारने का मामला सामने आया है. पुणे के पूर्व उप महापौर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार (NCP-SP) के नेता बंडू गायकवाड़ के बेटे ने कथित तौर पर टक्कर मारी है. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं. पुलिस को इस घटना को लेकर बुधवार को सूचना प्रदान की है. पुलिस की तरफ से बताया गया है कि NCP-SP के नेता बंडू गायकवाड़ का बेटा सौरभ गायकवाड़ कार चला रहा था. सौरभ 25 साल का है. उसपर आरोप है कि वो गलत दिशा में ड्राइव कर रहा था. उसकी गाड़ी 'टाटा हैरियर' थी.

इस घटना में तीन लोग हुए हैं जख्मी
ये घटना मंगलवार की सुबह पुणे में मौजूद मंजरी-मुंधवा सड़क पर हुई है. इस घटना के दौरान वह भी जख्मी हो गया. इस हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी एक टेंपो से टकरा गया था. इस टेंपो मुर्गियों से भरा हुआ था. पुलिस की तरफ से कहा गया कि टेंपो का ड्राइवर और उसका सहयोगी भी इस घटना में जख्मी हो गया.

अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है
पुलिस के मुताबिक इस घटना के फौरन बाद तीनों को हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है. वहां फिलहाल उनका उपचार किया जा रहा है. इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'इस मामले को लेकर हमने सौरभ गायकवाड़ के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर ली है. जो कथित तौर पर लापरवाही के साथ गलत दिशा में कार चला रहे थे. हमने अभी गिरफ्तारी नहीं की है. क्योंकि अभी हॉस्पीटल में उसका उपचार किया जा रहा है.

(With PTI Inputs)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement