Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stock Market: ह‍िंडनबर्ग र‍िपोर्ट आने के बाद शेयर बाजार में ग‍िरावट दर्ज, अडानी ग्रुप के स्‍टॉक्‍स हुए डाउन

ह‍िंडनबर्ग र‍िसर्च की ओर से सेबी की चेयरपर्सन माधबी पुरी बुच और उनके पत‍ि धवल बुच को लेकर खुलासा किया गया था. इसके साथ ही उनपर कई आरोप लगाए गए हैं. इस खुलासे के बाद से स्टॉक मार्केट में शुरुआती ग‍िरावट दर्ज की गई है.

Latest News
Stock Market: ह‍िंडनबर्ग र‍िपोर्ट आने के बाद शेयर बाजार में �ग‍िरावट दर्ज, अडानी ग्रुप के स्‍टॉक्‍स हुए डाउन

Share Market

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिंडनबर्ग रिसर्च की तरफ से जारी नई रिपोर्ट आने के बाद देश भर में सियासी घमासान छिड़ गया है. इसको लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इस बीच स्‍टॉक मार्केट पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिल रहा है. आज सुबह शेयर बजार में गिरावट दर्ज की गई है. इस स्थिति को लेकर निवेशकों में चिंता का माहौल व्याप्त है. इससे पहले जब जनवरी 2023 में हिंडनबर्ग रिसर्च की तरफ से अडानी ग्रुप को लेकर रिपोर्ट जारी की गई थी, तब भी शेयर मार्केट पर इसका बुरा असर देखने को मिला था. उस दौरान अडानी ग्रुप के शेयर बुरी तरह से प्रभावित हुए थे. 

शेयर बाजार में देखी गई गिरावट
ह‍िंडनबर्ग र‍िसर्च की ओर से परसो सेबी की चेयरपर्सन माधबी पुरी बुच और उनके पत‍ि धवल बुच को लेकर खुलासा किया गया था. इसके साथ ही उनपर कई आरोप लगाए गए हैं. इस खुलासे के बाद से स्टॉक मार्केट में शुरुआती ग‍िरावट दर्ज की गई. हालांकि बाजार ने कुछ देर बाद ही रिकवरी करना शुरू कर दिया. सोमवार की सुबह ट्रेड‍िंग सेशन के दौरान सेंसेक्‍स 375 अंक के गिरावट के साथ 79,330 अंक पहुंच गया था. साथ ही न‍िफ्टी की सूचकांक 24,320 अंक पर जा पहुंचा था.

अडानी ग्रुप के शेयर में गिरावट दर्ज
कारोबारी सत्र शुरु होने के दौरान अडानी ग्रुप के शेयरों में ग‍िरावट देखी गई. इस वजह से ग्रुप के कुछ स्‍टॉक्‍स रेड लाइन के संग ट्रेड‍िंग कर रहे थे. इस दौरान अडानी पावर, अडानी पोर्ट, अडानी व‍िल्‍मर, अडानी एंटरप्राइजेज, एसीसी ल‍िम‍िटेड, अंबुजा सीमेंट और एनडीटवी के शेयर में गिरावट देखी जा रही थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement