Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi से राम गोपाल यादव की मुलाकात पर शिवपाल यादव ने पूछा- यही लड़ाई मुसलमानों के लिए क्यों नहीं लड़ते?

Ram Gopal Yadav CM Yogi Meeting: शिवपाल यादव ने सपा महासचिव राम गोपाल यादव की सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हुई मीटिंग पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि ऐसी लड़ाई मुसलमानों के लिए क्यों नहीं लड़ते?

CM Yogi से राम गोपाल यादव की मुलाकात पर शिवपाल यादव ने पूछा- यही लड़ाई मुसलमानों के लिए क्यों नहीं लड़ते?

शिवपाल ने सपा नेतृत्व से पूछे तीखे सवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी को एक बार फिर से आड़े हाथ लिया था. मंगलवार को सपा के महासचिव राम गोपाल यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. अब शिवपाल ने एक पत्र ट्वीट किया है जो कथित रूप से राम गोपाल यादव ने सीएम योगी को लिखा है. इस पत्र में सपा नेता रामेश्वर सिंह के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर विरोध दर्ज कराया गया है. इसी पत्र के हवाले से शिवपाल यादव ने पूछा है कि न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है. आजम खान, नाहिद हसन और शहजिल इस्लाम के बहाने शिवपाल ने पूछा है कि इसी तरह से मुसलमानों के लिए क्यों नहीं लड़ते? 

शिवपाल यादव ने एक पत्र को ट्वीट करते हुए लिखा है, 'न्‍याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? आजम खान साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम... और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं?' आपको बता दें कि रामपुर से 10 बार के विधायक आजम खान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और विभिन्न आपराधिक मामलों में 27 माह बाद जेल से जमानत पर मई में रिहा हुए. 

यह भी पढ़ें- West Bengal में कल बदलेगी कैबिनेट, जानिए ममता बनर्जी सरकार में कौन-कौन बन सकता है मंत्री

शिवपाल ने सपा पर ही उठाए सवाल
कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन आपराधिक मामलों में जेल में बंद हैं जबकि बरेली जिले के विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर प्रशासन का बुलडोजर चल चुका हैय गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव ने सोमवार को एक आश्चर्यजनक राजनीतिक घटनाक्रम के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की थी. 

बाद में समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 'आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से लखनऊ में मुलाक़ात की. प्रदेशभर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनके उत्पीड़न के संदर्भ में बात की. फर्जी मुकदमों को वापस ले सरकार.'

यह भी पढ़ें- ED एक्शन को कांग्रेस ने बताया बदले की सियासत, BJP ने कहा- कानून करेगा अपना काम

सीएम योगी से मिले थे राम गोपाल यादव
अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने मंगलवार को राम गोपाल यादव का मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र ट्विटर पर साझा किया जिसमें एटा जिले के पूर्व सपा विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह पर पुलिस द्वारा लगाए गए मुकदमों और उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की निष्पक्ष जांच की मांग सपा महासचिव की ओर से की गई है. 

हालिया विधानसभा चुनाव में सपा के निशान पर जसवंत नगर से विधायक चुने गए शिवपाल सिंह यादव के अपने भतीजे अखिलेश यादव से तनावपूर्ण संबंध चल रहे हैं. राष्ट्रपति चुनाव के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव की पसंद के विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्‍हा का विरोध करते हुए राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया जो भारी मतों से चुनाव जीत गईं. इसके बाद सपा ने एक पत्र जारी कर शिवपाल सिंह यादव को कहीं भी जाने के लिए आजाद कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement