Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहू डिंपल यादव को गाली देने वालों को शिवपाल यादव की चेतावनी, 99 गलती बर्दाश्त करेंगे, 100वीं पर...

Richa Rajpoot Tweet Case: सपा नेता शिवपाल यादव ने चेतावनी दी है कि डिंपल यादव पर कोई टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और करारा जवाब दिया जाएगा.

बहू डिंपल यादव को गाली देने वालों को शिवपाल यादव की चेतावनी, 99 गलती बर्दाश्त करेंगे, 100वीं पर...

Shivpal Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की सोशल मीडिया वॉर अब जमीन पर उतर आई है. सपा की आईटी सेल में काम करने वाले मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Agarwal) की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता रिचा राजपूत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसी बीच मनीष जगन को रिहाई भी मिल गई है. रिचा राजपूत (Richa Rajpoot) पर आरोप है कि उन्होंने सपा सांसद डिंपल यादव के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किए. अपनी बहू डिंपल यादव के बारे में ऐसी टिप्पणियों पर अब अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने चेतावनी दी है. शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा है कि 99 बार हम देख रहे हैं लेकिन 100वीं बार इसका जवाब दिया जाएगा. सपा में वापसी कर चुके चाचा शिवपाल यादव का कहना है कि डिंपल यादव के खिलाफ एक शब्द बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के खिलाफ सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ी जाएगी.

शिवपाल सिंह यादव ने सैफई में पत्रकारों से कहा, "सांसद डिंपल यादव के खिलाफ बीजेपी नेताओं की ओर से लगातार की जा रही छींटाकशी को हम 99 बार तक तो माफ करेंगे, उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे. अब स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है. हम बीजेपी को घेरने का काम करेंगे और बहू डिंपल के खिलाफ एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं होगा इसलिए अब लड़ाई सड़कों से लेकर संसद तक लड़ी जाएगी.'

यह भी पढ़ें- जेल से छूटे SP नेता मनीष जगन अग्रवाल, Twitter वॉर के चलते गर्म हुई थी UP की सियासत

ऋचा राजपूत के खिलाफ सपा ने दर्ज कराई एफआईआर
सपा विधायक शिवपाल ने दावा किया, "2024 के आम चुनाव के बाद बीजेपी का सफाया हो जाएगा. सरकार की गलत नीतियों के कारण देश मे मंहगाई, बेरोजगारी बढ़ी है, किसान परेशान हैं और भ्रष्टाचार का बोलबाला है." आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बीजेपी के युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत के खिलाफ हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने रविवार को कहा था, 'नरेश उत्तम पटेल ने ऋचा राजपूत के खिलाफ हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि ऋचा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके परिवार (अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव) के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की हैं.'

यह भी पढ़ें- सपा के मनीष जगन अग्रवाल गिरफ्तार, BJP की रिचा राजपूत पर FIR, समझिए यूपी में क्या हुआ 

सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई प्राथमिकी की प्रति के मुताबिक ऋचा राजपूत के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 (अश्लीलता) और 509 (स्त्री लज्जा का अनादर) और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 (अश्लील सामग्री को इलेक्ट्रॉनिक रूप में प्रकाशित या पारेषित करना) और 67(क) (लैंगिक प्रदर्शन का कार्य या आचरण) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. 

इससे पहले, सपा के मीडिया सेल के पदाधिकारी मनीष जगन अग्रवाल को सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोपों में रविवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, मनीष जगन अग्रवाल को सोमवार शाम को जमानत मिलने के बाद जिला जेल लखनऊ से रिहा कर दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement