Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या सीएम पद के दावेदार नहीं हैं शिवराज सिंह चौहान, खुद दिया चौंकाने वाला जवाब

Shivraj Singh Chauhan News: शिवराज सिंह चौहान के पांचवी बार मुख्यमंत्री बनने के प्रयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच आए उनके एक बयान ने सियासी हलचल तेज कर दी है.

क्या सीएम पद के दावेदार नहीं हैं शिवराज सिंह चौहान, खुद दिया चौंकाने वाला जवाब
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी की जीत के बाद इस बात पर चर्चा हो रही है कि इन प्रदेशों में किसके हाथ में सत्ता सौंप जाएगी. ऐसे में मध्य प्रदेश को लेकर कहा जा रहा है कि एक बार फिर से बीजेपी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बना सकती है. भाजपा ने मध्य प्रदेश के लिए इस बार मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं चुना था. ऐसे में जब सीएम शिवराज से सवाल किया गया कि क्या वह मुख्यमंत्री की रेस में शामिल है तो आईए जानते हैं कि उन्होंने क्या जवाब दिया है. 

शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद सियासी हलचल तेज हो गई. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि पहले भी कभी हुआ सीएम पद के दावेदार नहीं थे और अभी भी सीएम पद के दावेदार नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं सिर्फ पार्टी का कार्यकर्ता हूं और पार्टी जो भी पद या जिम्मेदारी देगी, उसे मैं निभाऊंगा. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे नेता केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जो भी काम दिया जाएगा. उसे मैं अच्छे से करूंगा. 

ये भी पढ़ें: MP Election Results 2023: कांग्रेस प्रत्याशी 'शेरा' के छलके आंसू, कमलनाथ पर फोड़ा हार का ठीकरा

दिल्ली नहीं जाएंगे शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा बल्कि कल छिंदवाड़ा जाऊंगा. मुझे वहां जाकर पता करना है कि आखिर हम वहां पर कैसे हार गए और उसका कारण क्या है. इसके साथ उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 का जिक्र कर कहा कि हम 29 मोतियों की माला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को एमपी से पहनाएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि एमपी में लोकसभा की 29 सीटें हैं. गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान जीत के बाद से किसी सार्वजनिक जगह पर जाने के बजाय परिवार के साथ डिनर करते और लाडली बहन योजना का लाभ उठा रही महिलाओं से मुलाकात की. 

ये भी पढ़ें: Winter Session Lok Sabha: महुआ मोइत्रा पर बरसीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, 'मुझे पापी बोलने का फल मिल गया'

शिवराज के नेतृत्व में बीजेपी ने जीता एमपी

शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की. कई सालों से सत्ता पर काबिज शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ लोगों का गुस्सा नहीं दिखाई दिया बल्कि उन्हें प्रदेश में 163 सीटों पर जीत हासिल हुई है. जबकि कांग्रेस मात्र 66 सीटों परसिमट गई. यहां पर आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे माने जा रहे हैं और वहीं प्रहलाद पटेल, नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गी और ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई और नेताओं का नाम लिया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement