Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Raut का दावा, 'एकनाथ शिंदे नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र को मिलेगा नया CM'

Sanjay Raut Shivsena: राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि एकनाथ शिंदे को जल्द ही मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया जाएगा.

Sanjay Raut का दावा, 'एकनाथ शिंदे नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र को मिलेगा नया CM'

Sanjay Raut vs Eknath Shinde

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिवसेना (उद्धव बाला साहब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने एक चौंकाने वाला दावा किया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में हुई बगावत के बाद संजय राउत ने कहा है कि एकनाथ शिंदे को जल्द ही मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाएगा. उनका कहना है कि अजित पवार महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना से बगावत करने वाले 16 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के बाद एकनाथ शिंदे को हटा दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस को तोड़ रही है लेकिन इससे उसे कोई फायदा नहीं होने वाला है.

सांसद संजय राउत ने कहा, 'बीजेपी शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस को तोड़ रही है लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होगी. महाराष्ट्र में हम एक होकर लड़ेंगे. यह हैरान करने वाला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि एनसीपी के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और अब उन्हीं नेताओं ने राजभवन में जाकर शपथ ले ली.' संजय राउत ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के लोग उनके साथ हैं.

यह भी पढ़ें- Maharashtra Live: अजित पवार को अब भी रोक लेंगे शरद पवार? जानिए महाराष्ट्र में क्या हो रहा है

'अजित पवार बनेंगे महाराष्ट्र के सीएम'
संजय राउत ने कहा, 'महाराष्ट्र की यह परंपरा कभी नहीं रही. महाराष्ट्र की संस्कृति, परंपरा राजनैतिक हो या सामाजिक, ऐसा कुछ कभी नहीं हुआ लेकिन आज मैं कैमरे के सामने बोल रहा हूं कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बदलने जा रहा है. महाराष्ट्र को नया सीएम मिलेगा. एकनाथ शिंदे को हटाया जाएगा. जो डिस्क्वालिकेशन का केस चल रहा है, उसमें एकनाथ शिंदे के साथ गए 16 विधायक अयोग्य हो जाएंगे. इसीलिए भागमभाग में अजित पवार को साथ लिया गया है और अजित पवार मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- अजित पवार की बगावत के बाद एक्शन में NCP, कुल 9 विधायकों को अयोग्य ठहराने की याचिका दायर

बता दें कि शिवसेना से बगावत करके एकनाथ शिंदे के साथ जाने वाले 16 विधायकों की अयोग्यता का मामला अभी कोर्ट में है और इनकी सदस्यता पर आखिरी फैसला आना बाकी है. राजनीतिक गलियाओं में चर्चा है कि इन विधायकों की सदस्यता खारिज की जा सकती है. ऐसे में खुद एकनाथ शिंदे भी अयोग्य करार दिए जा सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement