Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को मिला श्रद्धा के टुकड़े करने वाला हथियार, आफताब ने कराया बरामद

इससे पहले पुलिस ने 5 बड़े चाकू भी बरामद किए थे, लेकिन उस समय इस बात की पुष्टि नहीं की थी. अब भी पुलिस ने सारे हथियार मिलने की पुष्टि नहीं की है.

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को मिला श्रद्धा के टुकड़े करने वाला हथियार, आफताब ने कराया बरामद

श्रद्धा मर्डर मामले में आरोपी आफताब को तिहाड़ जेल में रखा गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस ने महरौली मर्डर केस (Mehrauli Murder Case) में श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) के शव के 35 टुकड़े करने वाले हथियार बरामद होने की पुष्टि कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को मीडिया से बताया कि श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Amin Poonawala) से पूछताछ के बाद बरामद किए गए हथियार वही हैं, जिनसे उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे. हालांकि पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल किए गए सभी हथियार बरामद हो गए हैं या अभी कुछ और बाकी है. कुछ दिन पहले भी यह खबर आई थी कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल मीट काटने वाले 5 बड़े चाकू बरामद हो गए हैं, लेकिन इस काम में इस्तेमाल आरी अभी तक गायब है. हालांकि उस समय पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की थी.

पढ़ें- हिमाचल में रची गई थी श्रद्धा की हत्या की साजिश? जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

तिहाड़ की जेल नंबर 4 में रखा गया है आफताब

आफताब को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में उसे जेल नंबर-4 में रखा गया है, जहां उसकी CCTV कैमरों की मदद से 24 घंटे निगरानी की जा रही है. 

पढ़ेंः दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और मामला, शव के टुकड़े कर अलग-अलग इलाकों में फेंका

पॉलीग्राफ टेस्ट भी है जारी

सोमवार सुबह 11 बजे से आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट (polygraph test) भी दिल्ली के रोहिणी में फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री (Forensic Science Laboratory Rohini Delhi) में चल रहा है. इससे पहले पिछले सप्ताह मंगलवार को भी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का पहला चरण किया गया था, लेकिन इसके बाद बुधवार, बृहस्तपतिवार और शुक्रवार को उसके बीमार होने के कारण टेस्ट के अगले चरण पूरे नहीं हो पाए थे.

पढ़ें- Shraddha Murder Case में पुलिस के हाथ लगे पांच चाकू, इन्हीं से किए गए थे शव के टुकड़े

पढ़ें- फोरेंसिक जांच में श्रद्धा के मर्डर की पुष्टि, बरामद हड्डियों से पिता का DNA हुआ मैच

श्रद्धा से मिलाने वाली डेटिंग ऐप से ही बनाई दूसरी गर्लफ्रेंड

इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आफताब ने एक और गर्लफ्रेंड बना ली थी, जो पेशे से मनोवैज्ञानिक है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस महिला से भी आफताब उसी डेटिंग ऐप के जरिये संपर्क में आया था, जिसके जरिये उसने श्रद्धा को अपने चंगुल में फंसाया था. इस महिला मनोवैज्ञानिक को आफताब ने उस समय भी महरौली स्थित फ्लैट में बुलाया था, जब उसने श्रद्धा के टुकड़े कर फ्रीजर में रखे हुए थे. इस महिला से भी दिल्ली पुलिस पूछताछ कर चुकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement