Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने पहचान छुपाने के लिए जलाया था चेहरा, इन अंगों को सबसे पहले लगाया ठिकाने

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने उसके शव के टुकड़े करने के बाद महरौली के जंगल में फेंक दिया था. 

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने पहचान छुपाने के लिए जलाया था चेहरा, इन अंगों को सबसे पहले लगाया ठिकाने

आफताब ने श्रद्धा की लाश को कई टुकड़ों में काट दिया था. हत्या के बाद उसके रूम पर एक लड़की आई थी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः श्रद्धा वलकर (Shraddha walkar) हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ है. आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा जला दिया था.  पुलिस को पूछताछ के बाद आफताब ने बताया कि ऐसा उसने पहचान छिपाने के लिए किया था. शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने से पहले उसने यह काम किया था. इसके बाद बारी-बारी से सभी अंगों को एक-एक कर जंगल में फेंक दिया. 

सबसे पहले फेंके ये अंग
आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया की उसने श्रद्धा की हत्या करने और उसकी लाश के टुकड़े करने के बाद सबसे पहले शरीर के उन अंगों को फेंका जो जल्दी से खराब हो सकते थे. आफताब ने इंटरनेट से सभी जानकारी हासिल कर ली थी. उसे बता था कि शरीर के किन अंगों से पहले बदबू आ सकती है. उसने पहले उन्हीं अंगों को ठिकाने लगाया. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए ब्लीच का इस्तेमाल किया. इसके अलावा केमिकल इस्तेमाल किया जिससे खून का एक भी दाग फर्श पर न रहे. आफताब ने लाश के 35 टुकड़े करने के बाद शरीर के सभी पार्ट को जंगल मे फेंका और एक पार्ट अंगूठे को किसी और लोकेशन पर फेंका था. हत्या के बाद आरोपी आफताब के दोस्त भी घर आए थे लेकिन उस दौरान उसने पार्ट को कहीं और छुपा दिया था. 

ये भी पढ़ेंः आफताब की रही हैं 20 गर्लफ्रेंड, चिकन और मटन के पीस काटने की ली थी ट्रेनिंग, पूछताछ में किए कई खुलासे

चेहरे पर नहीं है कोई शिकन
पुलिस की हिरासत में आफताब के चेहरे पर कोई शिकन दिखाई नहीं दे रही है. वह शांति से सवालों के जवाब दे रहा है. पुलिस अधिकारी जब आरोपी से हिंदी में बात करते हैं तो वो इंग्लिश में जवाब देता है. सूत्रों के मुताबिक आफताब रातभर थाने की लॉकअप में चैन की नींद लेता है.  

चिकन-मटन पीस काटने की ली थी ट्रेनिंग
दिल्ली पुलिस की पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ है कि आफताब ने कुछ दिनों के लिए शेफ की नौकरी भी की थी. उससे पहले करीब दो हफ्ते की ट्रेनिंग भी ली थी. इस दौरान चिकन और मटन के पीस करने की भी ट्रेनिंग मिली थी.  

महरौली के जंगल में तलाश जारी
पुलिस श्रद्धा की लाश के टुकड़ों की तलाश में महरौली के जंगल में तलाशी अभियान चला रही है. मशीन से जंगल की झाडियां काटी जा रही है. श्रद्धा के सिर और शव के बाकी टुकड़ों की तलाश की जा रही है. दिल्ली पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आफताब की 20 गर्लफ्रेंड रही हैं. इनसे कांटेक्ट करने की लिए वो अलग-अलग सिमकार्ड का इस्तेमाल करता था. ये सभी गर्लफ्रेंड न सिर्फ महाराष्ट्र में बल्कि दिल्ली की भी हैं. यह भी खुलासा हुआ है कि आफताब ने ये तमाम सिमकार्ड्स अलग-अलग आईडी पर लिए हुए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement