Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेटिंग ऐप से रिकॉर्ड, पिता का DNA सैंपल... श्रद्धा मर्डर केस में ऐसे आगे बढ़ रही दिल्ली पुलिस की जांच

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने लड़कियों से डे​टिंग ऐप पर चेटिंग कर उन्हें अपने घर बुलाया था. पुलिस ने डेटिंग ऐप से दोनों के अकाउंट की डिटेल मांगी है

डेटिंग ऐप से रिकॉर्ड, पिता का DNA सैंपल... श्रद्धा मर्डर केस में ऐसे आगे बढ़ रही दिल्ली पुलिस की जांच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. इस मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. आरोपी आफताब पूनावाला ने पूछताछ में कबूल किया कि श्रद्धा की हत्या उसी ने की थी. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर श्रद्धा के शव के 10 से अधिक टुकड़े बरामद भी किए हैं. अब पुलिस डेटिंग ऐस से उसकी हिस्ट्री खंगाल रही है. दिल्ली पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि क्या उसने श्रद्धा के अलावा और लड़कियों को भी झांसे में लिया था. बता दें कि श्रद्धा से आफताब की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए ही हुई थी.  

पिता का डीएनए सैंपल लिया

दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब की निशानदेही पर छतरपुर पहाड़ी से 10 से 12 ​हड्डियां बरामद की है. श्रद्धा के सभी अंगों को काटकर आफताब ने अलग अलग जगहों पर फेंका था. ऐसे में सभी को बरामद कर पाना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है. इसी को देखते हुए मंगलवार को पुलिस ने श्रद्धा के​ पिता का डीएनए सैंप​ल लिया है. उनके डीएनए को पहाड़ियों से मिले अंगों से मिलाया जाएगा. इसी के बाद पुष्टी हो पाएगी कि यह अंग श्रद्धा के हैं. 

डेटिंग ऐप से मांगा श्रद्धा और आफताब का रिकॉर्ड

श्रद्धा हत्याकांड में अभी ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब खुद पुलिस के पास भी नहीं है. इसी के लिए दिल्ली पुलिस ने डेटिंग ऐप से श्रद्धा और आफताब के अकाउंट का रिकॉर्ड मांगा है. इसमें दोनों की चेटिंग और बातचीत का पता लगाने में कई सवालों के जवाब मिलने की संभावना है. पुलिस श्रद्धा के खास दोस्तों से भी इस संबंध में पूछताछ कर रही है. 

डेटिंग ऐप के जरिए श्रद्धा से दोस्ती, प्यार और हत्या करने वाले आफताब पेशेवर तो नहीं है. इस बात की पुख्ता जानकारी के लिए भी दिल्ली पुलिस उसका सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर डे​टिंग अकाउंट की डिटेल सर्च कर रही है. पुलिस ने डेटिंग ऐप से आफताब के अकाउंट की जानकारी मांगी है. उसके द्वारा डेटिंग ऐप पर लड़कियों से की गई चेटिंग भी खंगाली जा रही है. जल्द ही पुलिस उन लड़कियों से भी पूछताछ करेगी, जिन्हें आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद डेट किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement