Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: क्या कल आफताब खोल देगा सभी दफन राज या नार्को टेस्ट से भी बच निकलेगा?

Aftab Amin Poonawala का पॉलिग्राफ टेस्ट खत्म होने के बाद दिल्ली पुलिस ने नए सिरे से महरौली के जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है.

Shraddha Murder Case: क्या कल आफताब खोल देगा सभी दफन राज या नार्को टेस्ट से भी बच निकलेगा?

श्रद्धा मर्डर मामले में आरोपी आफताब का आज पोस्ट नार्को टेस्ट किया जाएगा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) से सभी राज उगलवाने के लिए उसका नार्को टेस्ट (Narco Test) बृहस्पतिवार को किया जाएगा, लेकिन इससे पहले एक पेंच फंस गया है. नार्को टेस्ट (Narco Test) से पहले आफताब का मेडिकल टेस्ट किया जाएगा, जिसमें उसके पूरी तरह फिट पाए जाने पर ही नार्को एनालिसिस (Narco Analsys) की शुरुआत की जाएगी. इससे पहले पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके चलते उसके सभी चरण पूरे होने में एक सप्ताह से ज्यादा समय लग गया था. उधर, दिल्ली पुलिस ने महरौली के जंगल में नए सिरे से सर्च ऑपरेशन भी शुरू किया है ताकि छोटे से छोटा सबूत जुटाया जा सके.

पढ़ें- सदमे में आफताब की नई गर्लफ्रेंड, पुलिस पूछताछ में कई बात से उठाए पर्दे

सुबह 7.30 बजे अस्पताल लाया जाएगा

फिलहाल आफताब को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) की कारागार संख्या-4 में रखा गया है. जेल सूत्रों के मुताबिक, उसे बृहस्पतिवार सुबह सबसे पहले अंबेडकर अस्पताल लाया जाएगा. दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन सुबह 7.30 बजे अस्पताल लेकर जाएगी. वहां सुबह 9 बजे उसका मेडिकल चेकअप किया जाएगा. इस दौरान उसके शरीर की जांच उन पैरामीटर्स के आधार पर किया जाएगा, जो नार्को टेस्ट करने के लिए जरूरी हैं.

पढ़ें- कई लड़कियों से संबंध... हत्या कर जंगल में फेंका शव, आफताब ने पूछताछ में कबूला सच

मेडिकल फिट होने पर होगा नार्को टेस्ट

सूत्रों का कहना है कि यदि मेडिकल चेकअप में आफताब को सभी पैरामीटर पर फिट पाया जाता है तो उसका नार्को टेस्ट इसके बाद तत्काल शुरू कर दिया जाएगा. इसके लिए सुबह 10 बजे का समय तय किया गया है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह टेस्ट अंबेडकर अस्पताल की टीम करेगी या इसके लिए रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लैब (FSL) के वैज्ञानिकों की टीम वहां आएगी.

पढ़ेंः श्रद्धा मर्डर केस में कोर्ट ने दी आफताब के नार्को टेस्ट की मंजूरी, ये दो तारीख की हैं तय

श्रद्धा की लाश के टुकड़े तलाशने को फिर कवायद

आफताब का पॉलिग्राफ टेस्ट पूरा होने के बाद दिल्ली पुलिस ने फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. इसके लिए SIT में दिल्ली पुलिस से चुनिंदा तेजतर्रार अफसरों को शामिल किया गया है. इस टीम ने महरौली जंगल के छतरपुर एरिया के साथ ही गुरुग्राम के जंगलों में भी सर्च ऑपरेशन चलाया है. इस सर्च ऑपरेशन का मकसद श्रद्धा की लाश के बाकी टुकड़े तलाशना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement