Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के फोन से हत्यारे आफताब ने ऑर्डर किया था फ्रिज, 4 फोन नंबरों का करता था इस्तेमाल

Shraddha Murder Case में पुलिस ने आज कोर्ट से पॉलीग्राफ टेस्ट की परमिशन मांग ली है और पुलिस अपनी जांच भी तेज कर चुकी है.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के फोन से हत्यारे आफताब ने ऑर्डर किया था फ्रिज, 4 फोन नंबरों का करता था इस्तेमाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) मामले में आज फिर कुछ बड़े खुलासे हुए हैं. एक तरफ जहां पुलिस को श्रद्धा के हत्यारे आफताब पूनावाला (Aftab) का पॉलीग्राफ टेस्ट करने की मंजूरी मिल गई है तो दूसरी ओर उसके नार्को टेस्ट (Aftab's Narco Test) की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है और जल्द ही उसका नार्को टेस्ट भी किया जा सकता है. अपनी लिव इन पार्टनर के 35 टुकड़े करने वाले आफताब ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी थीं. जांच में सामने आया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखने के लिए आफताब ने फ्रिज भी श्रद्धा के फोन से ही खरीदा था. 

दरअसल, अब पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब ने जिस फोन नंबर से फ्रिज ऑर्डर किया, वह नंबर श्रद्धा के नाम पर रजिस्टर्ड है. अब तक आफताब द्वारा दो नंबर इस्तेमाल किए जाने की बात सामने आ रही थी लेकिन अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि वह दो नहीं, लेकिन तीन से चार फोन नंबर इस्तेमाल करता था. सोशल मीडिया के लिए उसके पास ########26 और ########20 से कनेक्टेड नंबर थे.

सूखेगा तालाब तभी खुलेंगे श्रद्धा मर्डर केस के राज? आफताब के दावे का सच खंगाल रही पुलिस

श्रद्धा के फोन से मंगवाया था फ्रिज 

रिपोर्ट के मुताबिक पैकर्स एंड मूवर्स से मुंबई से सामान मंगवाने के लिए उसने #######49 का इस्तेमाल किया था और फ्रिज मंगवाने के लिए उसने #######18 नंबर का इस्तेमाल किया था. चौंकाने वाली बात यह भी है कि जिस नंबर से उसने फ्रिज मंगवाया था वह नंबर श्रद्धा वालकर के नाम पर रजिस्टर्ड है. फेसबुक पर login करने के लिए श्रद्धा उसी नंबर का इस्तेमाल किया करती थी और इसी के जरिए वह श्रद्धा के फेसबुक और इंस्टाग्राम को एक्सिस कर रहा था.

श्रद्धा के हत्यारे आफताब का Narco Test से पहले हो पॉलीग्राफी टेस्ट, कोर्ट ने दी अनुमति

पहले से सतर्क था आफताब

जानकारी के अनुसार, आफताब ने उसी #######18 वाले नंबर से उसने जून के महीने में फ्रिज लिया था. मतलब आफताब से पास दो से ज्यादा नंबर्स थे, जिससे यह भी साबित होता है कि वह एक से ज्यादा फोन इस्तेमाल करता था. चौंकाने वाली बात यह भी है कि श्रद्धा का फेसबुक अकाउंट एक और नंबर से linked है, वह नंबर ########20 है. फिलहाल इस नंबर के बारे के जानकारी नहीं मिल पाई है. सूत्रों की मानें तो उसने अलग-अलग काम के लिए अलग अलग sim card लिए होंगे जिससे कोई कनेक्शन एक ही सिम से ज्यादा न हो. 

आफताब के बारे में कुछ बातें धीरे-धीरे केस की परतें खुलने के साथ ही सामने आ रही है जो इस बात का स्पष्ट संकेत है कि वह एक शातिर अपराधी की तरह काम कर रहा था. आफताब एक-एक कदम चलने से पहले उसके भविष्य के बारें में सोचता था और उस कदम को आगे रखने के बाद पीछे के सबूत मिटाने के हर संभव प्रयास करता था जिससे यदि कभी पुलिस को केस का पता चले तो वह सबूतों के आधार पर पकड़ा न जाए.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा का पर्सनल डेंटिस्ट देगा खास सबूत, पुलिस कराएगी जबड़े की पहचान

यही कारण है कि पुलिस अब जल्द से जल्द श्रद्धा के कथित हत्यारे आफताब का नार्को टेस्ट कराना चाहती है जिससे जांच में कुछ बड़े सबूत हाथ लग सकें क्योंकि ऐसे पुलिस की तरफ से केस कमजोर हो सकता है जिसका डिफेंस लॉयर फायदा उठा सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement