Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder case: सबूत मिटाए, खाड़ी में फेंका फोन, लड़कियों को किया डेट, चार्जशीट में दिखी आफताब की दरिंदगी

Shraddha Walkar Murder Case: आफताब पूनावाला के बारे में पुलिस की चार्जशीट में कई राज सामने आ रहे हैं. वह एक साथ कई महिलाओं को डेट कर रहा था.

Shraddha Murder case: सबूत मिटाए, खाड़ी में फेंका फोन, लड़कियों को किया डेट, चार्जशीट में दिखी आफताब की दरिंदगी

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब के खिलाफ दाखिल चार्जशीट में कई राज बाहर आए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस की चार्जशीट से इस हत्याकांड के बारे में कई अहम खुलासे हुए हैं. हत्या के बाद आफताबा पूनावाला ने 4 महीने तक लगातार सबूत मिटाता रहा. श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद आफताब ने उसका मोबाइल फोन और क्रेडिट कार्ड कई दिनों तक अपने पास रखा था. वह ट्रांजैक्शन भी कर रहा था. पुलिस चार्जशीट के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा के मोबाइल फोन और क्रेडिट कार्ड को मीरा भायंदर की खाड़ी में चलती कार से नीचे फेंक दिया था.

स्थानीय अदालत में दायर आरोपपत्र में दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि आफताब अमीन पूनावाला एक ऐप के माध्यम से एक साथ कई महिलाओं को डेट कर रहा था और उनमें से एक को वह उस मकान पर भी लेकर गया था, जहां उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर के शव के टुकड़े छुपाए थे. पुलिस ने आरोप लगाया है कि पूनावाला द्वारा श्रद्धा की बेहद क्रूरता से हत्या कर उसे रास्ते से हटाए जाने के पहले से ही वह डर के साये में जी रही थी और उसे लगातार अपनी जान को खतरा महसूस हो रहा था.

यह भी पढ़ें: Repo Rate Hike: रेपो रेट में 0.25% की हुई बढ़ोतरी, जानिए आपकी जेब पर क्या पड़ेगा असर?

पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा था आफताब पूनावाला

आरोपपत्र में कहा गया है कि आफताब पूनावाला ने पहले पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया और झूठा बयान दिया कि उसने वालकर की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े करके उसे जला दिया था और पत्थर पीसने वाली मशीन से हड्डियां पीस कर उन्हें हवा में उड़ा दिया है. 

जैसे ही आती थीं लड़कियां, लाश के टुकड़े कहीं और छिपाता था आफताब

6,629 पन्नों की चार्जशीट के मुताबिक श्रद्धा वालकर की हत्या के तुरंत बाद आरोपी एक डेटिंग ऐप बम्बल की मदद से कई महिलाओं के संपर्क में आया था. चार्जशीट के मुताबिक वह ऐसी ही एक महिला के संपर्क में आया जो पेशे से मनोचिकित्सक थी और उसे अपने फ्लैट में बुला लिया था. हालांकि, जब वह आफताब पूनावाला के फ्लैट पर जाती थी तो आफताब फ्रीज साफ कर देता था और श्रद्धा वालकर के शव के टुकड़ों को कभी रसोई के ऊपरी दराज में तो कभी निचले दराज में छुपा देता था.


हर दिन फेंकता था लाश के टुकड़े

आफताब पूनावाला ने 18 मई, 2022 को श्रद्धा वालकर की गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को टुकड़े-टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने से पहले करीब तीन सप्ताह तक घर में फ्रीज में रखा था. बाद में कई दिनों में उसने शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया था. 

बम्बल ऐप के जरिए करीब आए थे श्रद्धा और आफताब

चार्जशीट में कहा गया है कि आरोपी का दावा है कि उसने बम्बल ऐप के जरिए 2018-19 में श्रद्धा वालकर से दोस्ती की. फिर दोनों रोमांटिक रिश्ते में आ गए. चार्जशीट के मुताबिक, आफताब पूनावाला ने बयान दिया है कि दोनों पहली बार इंटिमेट 17 मई, 2019 को हुए थे.

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: बी टाउन ने लुटाया सिद्धार्थ-कियारा पर प्यार, Katrina Kaif से लेकर Ex-गर्लफ्रेंड Alia Bhatt ने ऐसे किया विश

क्यों आफताब ने की थी हत्या?

श्रद्धा वालकर के परिवार ने एक प्रेगनेंसी टेस्ट किट देख लिया और उनके संबंधों पर आपत्ति की, जिसके बाद पूनावाला अक्टूबर 2019 में वालकर को मुंबई में किराए के मकान में ले आया. चार्जशीट के मुताबिक श्रद्धा वालकर को जब पता चला कि पूनावाला ऐप पर अन्य महिलाओं से भी बातें कर रहा है तो, दोनों के संबंधों में खटास आ गई. चार्जशीट में पुलिस ने कहा है कि आफताब पूनावाला श्रद्धा वालकर से छुटकारा पाना चाहता था. दोनों एक टॉक्सिक रिश्ते में थे. दिल्ली की एक कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर संज्ञान लिया था. केस की छानबीन जारी है. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement