Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मूसेवाला मर्डर केस: दिल्ली पुलिस के 13 अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाई गई, गैंगस्टर ने दी थी धमकी

सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की इस साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

मूसेवाला मर्डर केस: दिल्ली पुलिस के 13 अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाई गई, गैंगस्टर ने दी थी धमकी

सिद्धू मूसेवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले की जांच में शामिल 13 पुलिस अधिकारियों को कनाडा के एक गैंगस्टर से धमकियां मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं. आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सभी 13 पुलिस अधिकारी दिल्ली पुलिस में तैनात हैं. उन्हें चौबीसों घंटे सुरक्षा मुहैया कराई गई है. दिल्ली में उनके आवास के बाहर कड़ी निगरानी रखी जाएगी.

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की इस साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. कनाडा स्थित गैंगस्टर लखबीर सिंह लांडा से धमकियां मिलने के बाद पुलिसकर्मियों की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

पढ़ें- Moosewala Murder Case: गैंगस्टर सचिन थापन अजरबैजान में डिटेन, अनमोल बिश्नोई केनिया में हुआ ट्रेस

दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा के आदेश के बाद विशेष पुलिस आयुक्त (विशेष शाखा) एचजीएस धालीवाल, पुलिस उपायुक्त राजीव रंजन और पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) मनीषी चंद्रा को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है.

पढ़ें- मूसेवाला हत्याकांड में अकाली दल के नेता का भतीजा गिरफ्तार, ये है आरोप

सूत्रों ने बताया कि पिछले महीने लांडा से धमकियां मिलने पर विस्तारपूर्वक विश्लेषण करने के बाद यह फैसला लिया गया है. उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के अधिकारियों को धमकी दी थी. सूत्रों ने बताया कि चार सहायक पुलिस आयुक्त और पांच इंस्पेक्टर को ‘एक्स’ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है जिसके बाद उनके साथ चौबीस घंटे एक सशस्त्र पुलिस कमांडो तैनात रहेगा.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement