Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala को याद कर बोले पिता, 'मां से टीका लगवाकर निकलता था उस रोज नहीं निकला और...'

सिद्धू मूसेवाला के लिए आयोजित अंतिम अरदास में आज उनके माता-पिता ने नम आंखों और लड़खड़ाते शब्दों के साथ बेटे को याद किया. माता-पिता ने खास अपील भी की.

Sidhu Moose Wala को याद कर बोले पिता, 'मां से टीका लगवाकर निकलता था उस रोज नहीं निकला और...'

नम आंखों से याद किया माता-पिता ने बेटे को

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी हलचल है. बुधवार को पंजाब के मानसा में उनके लिए गुरुद्वारे में अंतिम अरदास आयोजित की गई है. इसमें हिस्सा लेने के लिए दूर-दराज से मूसेवाला के फैंस पहुंचे हैं. इस दौरान मूसेवाला के पिता बलकौर ने लोगों से खास अपील करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उनके बेटे के बारे में भ्रामक बातें न लिखी जाएं. 

'संत था मेरा बेटा, अपनी मेहनत से बनाया मुकाम'
मूसेवाला के पिता ने कहा, 'मेरा बच्चा संत था उसने कभी किसी का नुकसान नहीं किया था. मेरे बच्चे के बारे में उल्टा-सीधा न लिखें. सोशल मीडिया पर गलत न लिखें. सिद्धू को राजनीति में कोई लेकर नहीं आया था. वह अपनी मर्जी से आया था.'

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धू बेहद मेहनती और जमीन से जुड़े थे. उन्होंने कहा कि मेरी इतनी भी हैसियत नहीं थी कि मैं उसे पॉकेटमनी देता. वह साइकल से स्कूल जाता था. उसमें प्रतिभा थी और अपने गानों को लिखने से जो रकम मिलती थी उससे पढ़ाई पूरी की थी. 

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के पिता को राहुल गांधी ने लगाया गले, टूटा पिता के सब्र का बांध... देखें तस्वीरें

मां ने याद किया बेटे को तो रोया वहां मौजूद हर शख्स
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम अरदास में बुधवार को भारी भीड़ जुटी है. पंजाब के मानसा जिले मे अंतिम अरदास करने के लिए पंजाब भर से लोग पहुंचे हैं. दावा किया जा रहा है कि लगभग एक लाख लोगों की भीड़ वहां पहुंची है. 

अंतिम अरदास के दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता और मां भावुक हो गए. सिद्धू की मां चरन कौर ने बेटे को याद करते हुए कहा कि बहुत बड़ा दुख मिला है लेकिन लोगों ने जो प्यार दिया है उसके आभारी हैं. मूसेवाला की मां जब बोलने के लिए आईं तो वहां मौजूद जनसमूह भी भावुक हो गया और लोग मुश्किल से अपने आंसू रोक पा रहे थे. मूसेवाला की मां ने कहा कि मैं अपने बेटे के लिए न्याय चाहती हूं और उसके लिए लड़ूंगी.

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के अंतिम अरदास में उमड़ा जनसैलाब

'मां से टीका लगवाकर निकलता था घर से'
मूसेवाला के पिता ने इस दौरान एक बहुत मार्मिक प्रसंक का भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा कि उनका बेटा आसपास ही है. वह कहीं नहीं गया है. पिता ने यह भी बताया कि हमेशा मां के हाथ से टीका लगवाकर घर से निकलने वाले सिद्धू हत्या के दिन बिना टीका लगवाए निकला था और लौटा नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement