Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Lawrence Bishnoi पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रिमांड पर लिया

Sidhu Moose Wala मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को 5 दिन की रिमांड पर ले लिया है.

Lawrence Bishnoi पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रिमांड पर लिया

लॉरेंस बिश्नोई की मुश्किलें बढ़ीं!

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया है. लॉरेंस बिश्नोई के गैंग पर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के आरोप हैं. अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्नोई से मूसेवाला मर्डर को लेकर पूछताछ करेगी.

इससे पहले मंगलवार को लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर पंजाब पुलिस को रिमांड पर न देने का अनुरोध किया. दरअसल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपने एनकाउंटर की आशंका जताई है. उसने पंजाब पुलिस द्वारा एनकाउंटर की आशंका जताते हुए सोमवार को पटियाला कोर्ट का रुख किया था, जहां स्पेशल जज ने लारेंस बिश्नोई की अर्जी पर सुनवाई से इंकार कर दिया.

पढ़ें- पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, मां ने सेहरा पहना दी अंतिम विदाई

पटियाला हाउस कोर्ट में दी गई एप्लीकेशन में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने निवेदन किया था कि फिलहाल उसकी कस्टडी पंजाब या किसी दूसरे राज्य की पुलिस को नहीं दी जाए. उसने आशंका जताई है कि पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है. पटियाला कोर्ट की तरफ से कहा गया है कि अभी कोई दूसरे राज्य की पुलिस का कोई प्रोडक्शन वारंट कोर्ट के सामने नहीं है. सिर्फ एनकाउंटर की आशंका के मद्देनजर पहले से कोर्ट ऐसा कोई आदेश पास नहीं कर सकता. अब उसके वकील ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है.

पढ़ें- Sidhu Moose Wala के अंतिम संस्कार में पिता ने उतार दी पगड़ी, देखें PHOTOS

पसंदीदा ट्रैक्टर पर निकली मूसेवाला की अंतिम यात्रा
मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार मंगलवार को मानसा जिले में उनके पैतृक गांव में किया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए. मूसेवाला (28) की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गायक की पार्थिव शरीर मंगलवार सुबह मानसा सरकारी अस्पताल से कड़ी सुरक्षा के बीच मूसा गांव में स्थित उनके घर लाया गया. मानसा अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम किया गया था.

वीडियो- Sidhu Moose Wala के माता- पिता का ये वीडियो आपको इमोशनल कर देगा

मूसेवाला के घर में उनकी पार्थिव देह के पास बैठे उनके माता-पिता और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. मूसेवाला की मां को उनके पिता को ढाढस बंधाते हुए देखा गया. अपने पसंदीदा गायक की अंतिम झलक पाने के लिए पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ समेत अनेक जगहों से बड़ी संख्या में लोग आए थे. मूसेवाला की अंतिम यात्रा के लिए उनके पसंदीदा ट्रैक्टर को फूलों से सजाया गया और इस पर मूसेवाला को उनके परिवार के एक खेत तक अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया. इसी ट्रैक्टर पर मूसेवाला ने अपने अनेक गानों की शूटिंग की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement