Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab में फिर खेला गया खूनी खेल, 6-7 ने मिलकर युवक को तलवारों से काट डाला

Punjab News: मोगा जिले की एक मार्कट में 6-7 लोगों ने मिलकर एक युवक पर तलवारों से हमला कर दिया. यह घटना CCTV मे रिकॉर्ड हो गई है.

Punjab में फिर खेला गया खूनी खेल, 6-7 ने मिलकर युवक को तलवारों से काट डाला

मोगा में युवक को काट डाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब में अभी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद माहौल शांत नहीं हुआ है कि राज्य में वैसा ही एक और कांड अंजाम दिया गया है. पंजाब के मोगा शहर में शुक्रवार को 6-7 लोगों ने एक युवक पर तलवारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

ASP मोहम्मद सरफराज आलम ने बताया कि शुक्रवार को समय के समय 6-7 लोगों ने बीच बाजार में एक आदमी पर तलवारों से  हमला किया, जिस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें- Sidhu Moose Wala के परिवार से मिले गृह मंत्री अमित शाह

मृतक की पहचान देशराज के रूप में हुई है. उसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि तलवारों से हमले की वजह से देशराज के कान और गर्दन के पास गहरा जख्म पहुंचा एवं उसके एक पैर में भी चोट आई. पुलिस के अनुसार, देशराज की कुछ दिन पहले आरोपियों के साथ किसी मुद्दे पर कहासुनी हुई थी.

पढ़ें- Hapur: केमिकल फैक्ट्री में फटा बॉयलर, 9 की मौत, 19 घायल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि देशराज पर हमलावर निर्ममता से हमला कर रहे हैं. थाना निहाल सिंह वाला के प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि तीन हमलावरों की पहचान कर ली गई है और सभी हमलावरों की धर-पकड़ की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement