Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या पर चुप्पी, नसरल्लाह की मौत पर 'मगरमच्छ के आंसू', भाजपा ने महबूबा को जमकर लताड़ा

जम्मू-कश्मीर में महबूबा मुफ्ती के नसरल्लाह की मौत पर चुनाव प्रचार को कैंसिल करने पर भाजपा ने उन पर जमकर हमला बोला है.

Latest News
'बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या पर चुप्पी, नसरल्लाह की मौत पर 'मगरमच्छ के आंसू', भाजपा ने महबूबा को जमकर लताड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय जनता पार्टी नेता कविंदर गुप्ता ने पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर जमकर निशाना साधा. भाजपा नेता ने  हिजबुल्लाह लीडर हसन नसरल्लाह की मौत पर मुफ्ती की हमदर्दी को 'घड़ियाली आंसू' बताया है. भाजपा नेता का ये बयान मुफ्ती के उस एक्शन के बाद आया जब महबूबा मुफ्ती ने लेबनान और गाजा के 'शहीदों', विशेषकर हसन नसरल्लाह के साथ एकजुटता दिखाते हुए रविवार को जम्मू-कश्मीर के तीसरे चरण के अपने इलेक्शन कैंपेन को कैंसिल कर दिया.

बांग्लादेश के हिंदुओं पर चुप क्यों थी पीडीपी प्रमुख?
जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री रह चुके कविंदर ने आगे पीडीपी प्रमुख से पूछा कि जब बांग्लादेश में हिंदू मारे जा रहे थे तब उनकी मानवीयता कहां चली गई थी? तब वे चुप क्यों रहीं? अब हसन नसरुल्लाह की मौत मुफ्ती को इतना दर्द क्यों दे रही है? भाजपा नेता ने कहा कि महबूबा का ये षड्यंत्र काम नहीं आने वाला है. 

महबूबा ने एक्स पर लिख जताई हमदर्दी
लेबनान और गाजा में हुई हत्याओं, विशेषकर हसन नसरल्लाह के साथ सॉलिडेरिटी दिखाते हुआ महबूबा मुफ्ती ने रविवार को अपना इलेक्शन कैंपेन कैंसिल करने की बात सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखी थी. महबूबा मुफ़्ती ने X पर एक पोस्ट में कहा, 'हम इस दुख की घड़ी में फिलिस्तीन और लेबनान के लोगों के साथ खड़े हैं और हम अनुकरणीय प्रतिरोध कर रहे हैं.' 


यह भी पढ़ें - हसन नसरुल्लाह की मौत, अब कौन संभालेगा हिजबुल्लाह की कमान सामने आए दो नाम


 

आपको बता दें कि लेबनान के बेरूत में इजरायली हवाई हमले में हिजबुल्लाह के महासचिव हसन नसरल्लाह की मौत हो गई है.  इजरायली रक्षा बलों (IDF) ने हत्या की पुष्टि करते हुए कहा कि हसन नसरल्लाह अब दुनिया को आतंकित नहीं कर पाएगा.'  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement