Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: 'दर्द बहुत था तो 100 ग्राम पी ली', नशे में धुत पकड़े गए हेड मास्टर BDO से ये क्या बोल गए, देखें Vedio

सीतापुर जिले हेडमास्टर का एक वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह शराब के नशे में धुत नजर आ रहे है. आइए जानते है पूरा मामला

Latest News
UP: 'दर्द बहुत था तो 100 ग्राम पी ली', नशे में धुत पकड़े गए हेड मास्टर BDO से ये क्या बोल गए, देखें Vedio

Sitapur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूपी के सीतापुर का एक वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिले के एक हेड मास्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस वीडियो में मास्टर साहब शराब के नशे में मदहोश नजर आ रहे हैं. हेड मास्टर के सामने खंड विकास अधिकारी मौजूद जो उनसे पूछताछ कर रहे हैं. ये वीडियो देखते ही देखते हजारों लोगों के बीच पहुंच चुका है. 

दर्द था तो 100 ग्राम लगा ली
खंड विकास अधिकारी ने जब हेड मास्टर से पूछा कि आपने शराब क्यों पी है तो वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें दर्द बहुत था तो उन्होंने 100 ग्राम शराब पी ली थी. हालांकि, बात करने के लहजे से ही वह नशे में धुत लग रहे थे. बता दें कि सीतापुर में एलिया के खंड विकास अधिकारी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

निरीक्षण के दौरान पकड़े गए मास्टर साहब
निरीक्षण के दौरान ही स्कूल में हेड मास्टर उन्हें शराब के नशे में मिल गए. वजह पूछने पर बताया कि उन्होंने सिर दर्द कम करने के लिए शराब पी है. ऐसे में बीडीओ ने कहा कि अगर तबीयत सही नहीं थी तो उन्हें छुट्टी लेकर घर पर आराम करना चाहिए था। उनके नशे की हालत में स्कूल आने से बच्चों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

 


यह भी पढ़ें: ममता सरकार के खिलाफ शुरू हुआ जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन, लगाए ये आरोप  


बीएसए को भेजी रिपोर्ट
मामला एलिया क्षेत्र के हलूवापुर प्राथमिक विद्यालय का है. हेड मास्टर ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वह इससे पहले कभी भी स्कूल में इस तरह दारू पीकर नहीं आए हैं और आगे भी ऐसा कुछ नहीं होगा. हालांकि बीडीओ ने हेड मास्टर की जांच रिपोर्ट बीएसए को भेज दी है. 

डिसक्लेमर- ये वीडियो हमे शोसल मीडिया से प्राप्त हुआ है. इस वीडियो के पूर्ण रूप से सही और प्रमाणिकता की पुष्टि हम नहीं करते हैं.
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement