Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाग-नागिन के जोड़े ने पहले सो रहे सगे भाइयों की ली जान, अब पिता पर कर दिया हमला

Snake Bite News: प्रतापगढ़ जिले में पहले नाग-नागिन के जोड़े ने दो बच्चों की जान ले ली और अब उसके पिता पर हमला कर दिया है. इस घटना से गांव के लोग दहशत में आ गए.

नाग-नागिन के जोड़े ने पहले सो रहे सगे भाइयों की ली जान, अब पिता पर कर दिया हमला

Naag Nagin Pratapgarh news Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में नाग- नागिन का एक जोड़ा परिवार पर कहर बनकर टूट पड़ा. यहां के गांव में बिस्तर पर सो रहे दो सगे भाइयों की पहले नाग- नागिन ने जान ले ली और फिर उसके कुछ दिन बाद ही उसके पिता पर भी हमला बोल दिया. 2 साल के भाइयों को दुष्कर मौत के घाट उतारने वाले नाग नागिन के जोड़े को कानपुर से आए सपेरे ने दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया है. 

प्रतापगढ़ के लालगंज के धधुआ गाजन गांव में कुछ दिन पहले बबलू यादव के बेटे अगम (9) और अर्णव (7) घर के अंदर चारपाई शहर सो रहे थे, इस दौरान सांप ने डस लिया. घटना के बाद परिवार वाले बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से ही परिजन और ग्रामीण खौफ में जी रहे थे. इसके कुछ दिन बाद ही मृत बच्चों के पिता बबलू पर भी नाग ने हमला बोल दिया. 2 घंटे तक चल उपचार के बाद उसकी हालत ठीक हो गई. 

यह भी पढ़ें: राहुल का दावा, 'MP, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना जीत रहे हैं हम' लेकिन राजस्थान पर छोड़ा सस्पेंस

ग्रामीणों ने बुलाया सपेरा

इस घटना के बाद परिवार वालों ने नाग नागिन पकड़ने के लिए तांत्रिक और सपेरे बुलाया लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उन्हें पकड़ नहीं जा सका. जहरीले सांपों की खोजबीन में सपेरों के साथ ग्रामीण भी लग रहे लेकिन सांप का कहीं भी पता नहीं चल पा रहा था. तंत्र-मंत्र और जड़ी बूटी से जहरीले सांप की पकड़ने की कोशिश करने के बाद भी सांप पकड़ में नहीं आया. इसके बाद कानपुर से सपेरे बुलाए गए.  जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद सांप के जोड़े को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: 'INDIA गठबंधन के नेता नीतीश को बनाएंगे PM फेस,' जानिए किसने कहा ऐसा  

परिवार ने नहीं लिया मुआवजा

सांप काटने से हुई दोनों पर मौत के बाद लालगंज एसडीएम गांव पहुंचे थे. जहां वह दोनों मासूम की मौत पर शासन द्वारा 8 लाख का चेक लेकर पहुंचे थे. जब वह परिवार को सौंपने लगे तो इसे सबने ठुकरा दिया. मृत बच्चों के पिता ने कहा कि मेरा तो सब कुछ मेरे बच्चे ही थे, जब वह इस दुनिया में नहीं है तो मैं इन पैसों का क्या करूंगा. दूसरी तरफ डीएम ने कहा कि शासन की ओर से उन्हें रुपए दिए जा रहे थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया. आगे उन्हें यह लाभ मिल पाना मुश्किल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement