Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat Passed Away: सोनाली फोगाट ने इस सीट से लड़ा था चुनाव, जानिए मिले थे कितने वोट

Sonali Phogat Passed Away: सोनाली फोगाट के आकस्मिक निधन से सभी हैरान हैं. सोनाली फोगाट ने सियासी दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाई थी. उन्होंने भाजपा के टिकट पर साल 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

Latest News
Sonali Phogat Passed Away: सोनाली फोगाट ने इस सीट से लड़ा था चुनाव, जानिए मिले थे कितने वोट

Sonali Phogat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Sonali Phogat Passed Away: भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट गोवा में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन  हो गया. सोनाली फोगाट का नाम सियासत की दुनिया में उस समय सुर्खियों में आया जब भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट दे दिया. सोनाली फोगाट को इससे पहले सियासत की दुनिया के बेहद कम लोग जानते थे. वे टिकटॉक पर सक्रिय रहती थीं. सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो थे.

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को साल 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव में उतारा. आदमपुर हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई का गढ़ है. सोनाली फोगाट को उम्मीद थी कि सोशल मीडिया पर जिस तरह से उनको लोगों का प्यार मिलता है वैसा ही कुछ आदमपुर सीट पर होने वाले विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

पढ़ें- TikTok स्टार से लेकर Big Boss के घर में 'प्यार' का इजहार करने तक, ऐसा रहा Sonali Phogat का सफर

आदमपुर विधानसभा चुनाव में सोनाली फोगाट को 34,322 वोट मिले. वह दूसरे स्थान पर रहीं जबकि आदमपुर विधानसभा सीट पर जीत का सहरा कुलदीप बिश्नोई के सिर बंधा. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े कुलदीप बिश्नोई को इस चुनाव में 63,693 वोट मिले. हालांकि समय का फेर देखिए, जिस कुलदीप बिश्नोई को सोनाली फोगाट ने टक्कर दी थी वह महज तीन साल बाद भाजपा में शामिल हो गए. हाल ही में उन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद सोनाली फोगाट से भी मुलाकात की थी.

पढ़ें- BJP नेता और टिक टॉक स्टार Sonali Phogat का हार्ट अटैक से निधन, मौत से पहले शेयर किया था ये Video

सोनाली फोगाट के आकस्मिक निधन से सभी हैरान है. चुनाव में उन्हें मात देने वाले कुलदीप बिश्नोई ने भी उनके निधन पर दुख जताया है. कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा, "सोनाली फोगाट जी के अकस्मात निधन की सूचना से बेहद आहत हूं. वे बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार थीं. परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति दे. ॐ शान्ति."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement