Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat Case: गोवा पुलिस ने जांच में किया बड़ा खुलासा, सोनाली को जबरन पिलाया गया था नशीला पदार्थ

Sonali Phogat की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके साथ मारपीट की बातें सामने आई हैं. वहीं हरियाणा से लेकर गोवा तक की पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Sonali Phogat Case: गोवा पुलिस ने जांच में किया बड़ा खुलासा, सोनाली को जबरन पिलाया गया था नशीला पदार्थ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: BJP नेत्री और टिक कॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की मिस्ट्री सुलझने की बजाए और उलझती जा रही है. इस मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि सोनाली को जबरन कुछ पिलाया गया था. जानकारी के मुताबिक यह ड्रग्स था. इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को भी गिरफ्तार भी किया है.

सोनाली फोगाट के केस की जांच कर रहे गोवा पुलिस के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सोनाली के पोस्टमार्टम के बाद हमने पूरे मामले की जांच शुरू की है और सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के बाद हमने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.\

पुलिस ने किया बड़ा दावा

ओमवीर सिंह ने बताया कि हमने सभी के बयान लिए और उन जगहों का दौरा किया जहां वे गए थे. आईजी ने बताया कि आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और पूछताछ में हमने पाया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया गया था.

Ghulam Nabi Resigns: कुलदीप बिश्नोई बोले- आत्मघाती मोड में कांग्रेस, उमर अब्दुल्ला ने भी कही बड़ी बात

दरअसल, गोवा पुलिस की जांच में सामने आया है कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया था, जिसके बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी. इसके बाद सुबह 4:30 बजे जब वह कंट्रोल में नहीं थी तो आरोपी उसे शौचालय में ले गया, 2 घंटे तक उन्होंने क्या किया? इसका आरोपियों ने जवाब नहीं दिया है लेकिन उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने सारे सीसीटीवी फुटेज देखे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Twin Tower Demolition: ट्विन टावर गिराए जाने से पहले नोएडा अथॉरिटी की CEO रितु माहेश्वरी ने कही बड़ी बात

दो लड़कियों पर भी है शक

आईजी ओमवीर सिंह ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उन्हें फॉरेंसिक टीम के साथ मौका-ए-वारदात में ले जाया जा रहा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि शायद जो ड्रग उन्हें जबरदस्ती पिलाया गया था,  उससे ही उनकी मौत हुई है. इसके अलावा दो और लड़कियों की पहचान भी कर ली गई है जिन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement