Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat Death: 'WhatsApp पर बात करना चाहती थीं सोनाली, कहा था- कुछ तो गड़बड़ है'

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की मौत से पूरा हरियाणा हैरान है. सोनाली के परिवार ने उनकी मौत की वजह पर संदेह जताया है. सोनाली की बहन रूपेश ने बताया कि सोनाली डरी हुई थीं और फोन के बजाय व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थीं.

Sonali Phogat Death: 'WhatsApp पर बात करना चाहती थीं सोनाली, कहा था- कुछ तो गड़बड़ है'

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Sonali Phogat Death को लेकर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं. सोनाली की बहन रमन के बाद अब दूसरी बहन रूपेश ने भी उनकी मौत पर सवाल उठाए हैं. रूपेश ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में बताया कि सोनाली फोगाट उनसे WhatsApp पर बात करना चाहती थीं. रूपेश ने बताया, "मुझे उसकी मौत से एक शाम पहले उसका फोन आया था. उसने कहा कि वह व्हाट्सएप पर बात करना चाहती है और कहा कि कुछ गड़बड़ चल रहा है ... बाद में उसने कॉल काट दिया और फिर नहीं उठाया."

रूपेश फोगाट ने अपनी बहन की मौत के मामले में CBI जांच की मांग करते हुए कहा, "मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता. वह बहुत फिट थी. हम सीबीआई से उचित जांच की मांग करते हैं. मेरा परिवार यह मानने को तैयार नहीं है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. उसे ऐसी कोई मेडिकल समस्या नहीं थी."

पढ़ें- Sonali Phogat की बेटी का क्या होगा? सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर क्यों जताई चिंता

अन नेचुरल मौत का मामला दर्ज
उत्तर गोवा के अंजुना के एक अस्पताल में भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) जिवबा दलवी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं. मंगलवार सुबह उन्हें होटल में बेचैनी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.डीएसपी ने कहा कि अंजुना में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें- सोनाली फोगाट ने इस सीट से लड़ा था चुनाव, जानिए मिले थे कितने वोट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement