Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब खुलेगा Sonali Phogat की मौत का राज! लैपटॉप और सीसीटीवी फुटेज चुराकर भागने वाला पुलिस की हिरासत में

Sonali Phogat Death case में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. शिवम को हिरासत में लेने के बाद यह 6वीं गिरफ्तारी है. हर दिन इस मामले में नए अपडेट सामने आ रहे हैं. जानते हैं कौन है शिवम और क्या है उसका इस केस से कनेक्शन-

अब खुलेगा Sonali Phogat की मौत का राज! लैपटॉप और सीसीटीवी फुटेज चुराक��र भागने वाला पुलिस की हिरासत में

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में अब पुलिस ने एक और व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इसका नाम शिवम है. यह सोनाली फोगाट के फार्म हाउस से डीवीडी, लैपटॉप और कुछ कागजात चुराकर भागा था. पिछले 1 हफ्ते से पुलिस शिवम की तलाश में हरियाणा और दिल्ली में अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर रही थी. अब शिवम पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

इस बीच गोवा पुलिस भी हरियाणा पहुंच चुकी है.  शिवम की गिरफ्तारी के बारे में हरियाणा पुलिस में SHO मनदीप चहल ने बताया कि शिवम को यूपी के मेरठ-गाजियाबाद क्षेत्र से पकड़ा गया है. वह अक्सर अपना फोन स्विच ऑफ कर देता था. हमें उसके पास से एक लैपटॉप और फोन मिला है. उससे पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat की मौत पर भाई ने किया बड़ा दावा, बोले- पैसे और प्रॉपर्टी हो सकते हैं हत्या की मुख्य वजह

कौन है शिवम
बताया जाता है कि शिवम सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान का बेहद करीबी था. वह हिसार में सोनाली के फॉर्म हाउस में रहता था. बताया जा रहा है कि सोनाली की मौत के अगले ही दिन वह लैपटॉप और सीसीटीवी कैमरों से जुड़ी फुटेज लेकर गायब हो गया था. ऐसे में शिवम के गिरफ्त में आने के बाद उसके पास से बरामद हुए सामान के जरिए भी कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- गोवा पुलिस ने जांच में किया बड़ा खुलासा, सोनाली को जबरन पिलाया गया था नशीला पदार्थ

अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार
सोनाली फोगाट मौत मामले में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के अलावा पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत Curlies रेस्टोरेंट के मालिक एडविन न्यूंस और 2 ड्रग पेडलर्स के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. बता दें कि पूर्व टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी. इस मामले में अभी जांच चल रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement