Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोनाली फोगाट की बॉडी पर मिले चोट के कई निशान, ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा, हत्या की FIR दर्ज

Sonali Phogat Death Mystery: सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. उनका परिवार पहले ही हत्या की आशंका जाहिर कर रहा था. पुलिस अब नए एंगल पर केस की जांच शुरू कर रही है.

सोनाली फोगाट की बॉडी पर मिले चोट के कई निशान, ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा, हत्या की FIR दर्ज

सोनाली फोगाट (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के शरीर पर चोट के गई निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem report) में यह खुलासा हुआ है कि उनके शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं. रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि उनके शरीर पर किसी चीज से कई बार चोट पहुंचाई गई है.

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम के तुरंत बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को हत्या का आरोप दर्ज किया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) को जोड़ा गया है.

Sonali Phogat Case: रेप, ब्लैकमेलिंग, साजिश और मर्डर, कैसे पुलिस सुलझाएगी सोनाली फोगाट की डेथ मिस्ट्री?

पुलिस ने किसे बनाया है आरोपी?

पुलिस के मुताबिक मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को आरोपी बनाया गया है. सोनाली फोगाट 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी उनके साथ थे.

सोनाली फोगाट के परिवार का दावा, प्रॉपर्टी के लिए PA सुधीर सांगवान ने की हत्या

सोनाली के परिवार ने दर्ज कराई थी शिकायत

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने दोनों के खिलाफ बुधवार को अंजुना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. आज दिन में गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सोनाली फोगाट का पोस्टमॉर्टम किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement