Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Herald Case: 6 घंटे लंबी पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से निकलीं सोनिया गांधी, कल फिर होगी पेशी

National Herald Case में आज ईडी ने दूसरी बार सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया था. इससे पहले इसी केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी ईडी ने पूछताछ की थी.

National Herald Case: 6 घंटे लंबी पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से निकलीं सोनिया गांधी, कल फिर होगी पेशी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेशनल हेराल्ड (National Herald Case) केस में ईडी दफ्तर पहुंचीं कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) 6  घंटे की पूछताछ के बाद बाहर आ चुकी हैं. ईडी ने उनसे मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े इस केस में कुछ अहम सवाल किए हैं. वहीं उन्हें कल फिर ईडी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. गौरतलब है कि आज सोनिया को ईडी दफ्तर बुलाने को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे थे जिसके बाद प्रशासन और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच एक तीखा टकराव देखने को मिला.

सोनिया को ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने को लेकर कांग्रेस आक्रामक हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी तक सड़क पर उतर आए जिसके बाद उन्हें भी दिल्ली पुलिस ने कुछ देर के लिए गिरफ्तार किया. इसके अलावा देश के अलग-अलग शहरों में ईडी के दफ्तरों के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किए. ऐसे में कई जगह से कार्यकर्ताओं के उग्र होने की खबरें भी आईं थीं.

पढ़ें- Gujarat Liquor Tragedy: कैसी शराबबंदी? जहरीली शराब पीने से अब तक 24 की मौत

राहुल गांधी हुए थे गिरफ्तार

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया से पहले कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी से भी पूछताछ की गई थी. वहीं सोनिया गांधी को भी साथ ही बुलाया गया था लेकिन सोनिया के कोविड संक्रमित होने के चलते वो उस समय पूछताछ के लिए नहीं आईं थीं जिसके बाद उन्हें पहली बार 21 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

पढ़ें- करगिल विजय दिवस: भारत ने कैसे पाकिस्तानी सेना को चटाई थी धूल? तस्वीरों में देखें  

कल फिर होगा टकराव?

वहीं कल फिर सोनिया को ईडी द्वारा बुलाए जाने के बाद यह माना जा रहा है कि एक बार फिर कांग्रेस संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन कर सकती है. कांग्रेस का आरोप है कि राजनीतिक साजिश के तहत इस मोदी सरकार कांग्रेस की दिग्गज नेता और उनके परिवार को निशाना बना रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement