Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 40 मजदूर झुलसे

Sonipat Fire News: हादसा सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र में रबड़ बेल्ट बनाने की फैक्ट्री में हुआ. बॉयलर फटते ही फैक्ट्री में आग लग गई. इसकी चपेट में फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर आ गए.

Latest News
हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 40 मजदूर झुलसे

Fire in Sonipat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा के सोनीपत में रबड़ बेल्ट बनाने वाली एक कंपनी में मंगलवार को बॉयलर फट गया. इस हादसे में 40 कर्मचारी झुलस गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिस वक्त फैक्ट्री में हादसा हुआ मजदूर काम कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, हादसा सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र में रबड़ बेल्ट बनाने की फैक्ट्री में हुआ. बॉयलर फटते ही फैक्ट्री में आग लग गई. इसकी चपेट में फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर आ गए. उन्होंने बताया कि करीब 35 से 40 मजूदरों के घायल होने की आशंका है. हादसे की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और सोनीपत डीसी मौके पर पहुंचे गए हैं.


यह भी पढ़ें- Fire Safety में दिल्ली Fail, 5 महीने में हो चुकी हैं 55 मौतें


घटना का वीडियो आया सामने
अधिकारियों ने बताया कि सांवरिया एक्सपोर्टस के नाम से फैक्ट्री नंबर 329 में रबर बेल्ट बनाने का काम होता था. शाम 7 बजे उन्हें आग की सूचना मिली थी. फैक्ट्री एक मजूदर ने बताया कि लोग कर रहे थे, तभी अचानक धमाके की आवाज आई. उससे पहले लोग कुछ समझ पाते फैक्ट्री से धुआं निकलने लग गया. न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि फैक्ट्री के ऊपर धुआं-धुआं नजर आ रहा है.

गर्मी में बढ़ रही आग की घटनाएं
बता दें कि भीषण गर्मी की वजह से आग लगने की ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. दिल्ली के मानसरोवर पार्क मेट्रो स्टेशन के पास मंगलवार को एक गोदाम में आग लग गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

इससे पहले 26 मई की रात दिल्ली के विवेक विहार में चाइल्ड हॉस्पिटल में आग लगी थी. जिसमें 7 नवजात की मौत हो गई. 25 मई को गुजरात के राजकोट गेमिंग जोन में भीषण आग लगी थी. इस हादसे में 12 बच्चों समेत 35 लोगों को जान गंवानी पड़ी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement