Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahjil Islam के पेट्रोल पंप पर चला था योगी का बुलडोज़र, राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को दे आए वोट!

Shahjil Islam Petrol Pump: कुछ महीनों पहले ही सपा विधायक शहजील इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला था. अब शहजील इस्लाम ने द्रौपदी मुर्मू के लिए वोट डाला है.

Latest News
Shahjil Islam के पेट्रोल पंप पर चला था योगी का बुलडोज़र, राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को दे आए वोट!

शहजील इस्लाम हैं सपा के विधायक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शहजील इस्लाम (Shahjil Islam) उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की भोजीपुरा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भड़काऊ भाषण को लेकर चर्चा में आए शहजील इस्लाम के एक पेट्रोल पर बुलडोज़र एक्शन (Bulldozer Action) भी देखा गया था. वही, शहजील इस्लाम राष्ट्रपति चुनाव (President Election) में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) के लिए वोट डालकर आए हैं. यानी कि उन्होंने अपनी पार्टी लाइन से हटकर क्रॉस वोटिंग की है. आपको बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में अखिलेश यादव की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी, विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति चुनाव में हो रही वोटिंग और क्रॉस वोटिंग के बीच शहजील इमाम ने भी पलटी मार दी है. सपा ने यशवंत सिन्हा का समर्थन किया है और खुद अखिलेश यादव ने भी सिन्हा के लिए ही वोट डाला है. इसके बावजूद, खबरें आ रही हैं कि भोजीपुरा के विधायक शहजील इमाम ने क्रॉस वोटिंग करते हुए द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में वोटिंग की है.

यह भी पढ़ें- Congress और NCP के विधायकों ने भी द्रौपदी मुर्मू को दिया वोट, क्या होगा यशवंत सिन्हा का हाल?

पेट्रोल पंप और भड़काऊ भाषण से चर्चा में आए शहजील इस्लाम
कुछ महीनों पहले ही शहजील इस्लाम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बयान दिया था. इस बयान के बाद बरेली में शहजील इस्लाम पर कार्रवाई शुरू हो गई. बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने शहजील इस्लाम के एक पेट्रोल पंप पर बुलडोज़र चलवा दिया. बीडीए ने कहा था कि शहजील इस्लाम की संपत्तियों की जांच करवाई गई और कई संपत्तियां अवैध पाई गईं. इसी वजह से उनके खिलाफ कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें- UP: योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब TET पास टीचर ही मदरसों में पढ़ाएंगे 

बीडीए ने इसी संबंध में उन्हें कई नोटिस भी भेजे थे. बुलडोज़र एक्शन और नोटिसबाजी के बीच शहजील इस्लाम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी और उनसे अपील की थी कि नियमों के मुताबिक ही कार्रवाई की जाए. अब शहजील इस्लाम ने क्रॉस वोटिंग कर दी है. कहा जा रहा है कि अपना गला बचाने के लिए शहजील इस्लाम ने ऐसा कदम उठाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement