Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SpiceJet Bomb Scare: दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम की धमकी, दिल्ली एयरपोर्ट पर ली गई तलाशी

Bomb threat on Delhi-Pune SpiceJet flight: फ्लाइट में बम होने की अफवाह IGI Airport के अधिकारियों को शाम 6.30 बजे मिली थी.

SpiceJet Bomb Scare: दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम की धमकी, दिल्ली एयरपोर्ट पर ली गई तलाशी

Image Credit- Twitter/flyspicejet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: SpiceJet News- दिल्ली एयरपोर्ट पर बृहस्पतिवार शाम को बम की अफवाह से हड़कंप मच गया. एयरपोर्ट अधिकारियों को किसी ने फोन पर स्पाइसजेट की दिल्ली-पुणे फ्लाइट (SpiceJet Delhi Pune Flight) में बम होने की जानकारी दी थी. तत्काल फ्लाइट को खाली कराया गया और उसकी तलाशी शुरू कराई गई. एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, तलाशी के दौरान फ्लाइट में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. देर रात तक फ्लाइट रवाना नहीं की गई थी.

पढ़ें- Joshimath Sinking: जोशीमठ में होटल तोड़ने की कार्रवाई शुरू, 5 पॉइंट्स में जानिए आज अब तक क्या-क्या हुआ है

फ्लाइट उड़ने के लिए तैयार थी

PTI को एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) के अधिकारियों को शाम 6.30 बजे जब फोन पर फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली, उस समय फ्लाइट उड़ान भरने के लिए तैयार थी. फ्लाइट में बोर्डिंग चल रही थी. अधिकारियों ने तत्काल बोर्डिंग बंद कराई और बम स्क्वॉड को फोन किया. सभी पैसेंजर्स और क्रू मेंबर्स को सुरक्षित तरीके से नीचे उतारकर वापस एयरपोर्ट लाउंज में लाया गया. इसके बाद तलाशी शुरू कर दी गई. एयरपोर्ट सिक्योरिटी संभाल रही CISF और दिल्ली पुलिस की टीमों को स्टैंडबाय पर रहने का आदेश दिया गया.

पढ़ें- Vande Bharat: विशाखापट्टनम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, खिड़की का शीशा टूटा, देखें Video

विमान का एक-एक कोना खंगाला गया

अधिकारी के मुताबिक, विमान की तलाशी के दौरान उसका एक-एक कोना खंगाला गया. पूरे विमान में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया. हालांकि हमने अपने स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रॉसिजर को फॉलो करते हुए सिक्योरिटी ड्रिल पूरी की है. सुरक्षा एजेंसियां कॉल करने वाले की तलाश कर रही हैं ताकि यह पुष्ट हो सके कि ये झूठी कॉल थी या फिर सच में ऐसी कोई जानकारी उस आदमी को मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement