Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओडिशा में छिपकर बैठा है गुड्डू मुस्लिम? खोजबीन के लिए पहुंची UP  STF, लोगों से भी पूछताछ

Guddu Muslim Location: उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार गुड्ड मुस्लिम का अभी भी कोई स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. उसकी तलाश लगातार जारी है.

ओडिशा में छिपकर बैठा है गुड्डू मुस्लिम? खोजबीन के लिए पहुंची UP  STF, लोगों से भी पूछताछ

Guddu Muslim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उमेश पाल हत्याकांड के दौरान बम फेंकने वाला गुड्डू मुस्लिम लंबे समय से फरार है. पुलिस ने बाकी आरोपियों को ढूंढ निकाला लेकिन एक गुड्डू मुस्लिम और दूसरी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का कुछ पता नहीं चल रहा है. अब यूपी पुलिस को सुराग मिला है कि गुड्डू मुस्लिम ओडिशा में है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की एसटीएफ ओडिशा पहुंची. वहां लोगों से पूछताछ की गई. ओडिशा पुलिस ने बताया है कि पूछताछ के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ लौट गई है.

ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सुनील के बंसल ने कहा कि उप्र एसटीएफ की टीम शार्प-शूटर गुड्डू मुस्लिम के ड्राइवर के किसी से मिलने के लिए बारगढ़ पहुंचने और उसके कथित रूप से कुछ दिनों तक वहां रुकने की सूचना मिलने के बाद बारगढ़ आई थी. एडीजी (कानून-व्यवस्था) और पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के बाद डीजीपी ने पत्रकारों को बताया, 'उन्होंने (उप्र एसटीएफ) यहां एक व्यक्ति से पूछताछ की और ओडिशा पुलिस ने प्रोटोकॉल के अनुसार सहायता मुहैया कराई. टीम ने हमें जांच के बारे में कुछ नहीं बताया.' 

यह भी पढ़ें- अतीक-अशरफ की मौत का अलकायदा को हो रहा बड़ा दुख, भारत को दे डाली ये धमकी

गुड्डू मुस्लिम के ड्राइवर की तलाश में पहुंची ओडिशा
डीजीपी ने स्पष्ट किया कि यूपी पुलिस ने राज्य में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. सूचनाओं के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम का ड्राइवर प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद ओडिशा के बारगढ़ जिले के भाटली कस्बे में रुका था. बारगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद सहाय मीणा ने भी 18 अप्रैल को यूपी एसटीएफ की पांच सदस्यीय टीम के राज्य में आने की पुष्टि की थी.

यह भी पढ़ें- IIT Madras में फिर की स्टूडेंट ने सुसाइड, कैंपस में इस महीने दूसरी और इस साल में चौथी आत्महत्या 

उन्होंने बताया था, एसटीएफ टीम बारगढ़ में रुकी और एक व्यक्ति से पूछताछ की. टीम ने हमें अपनी यात्रा के बारे में सूचित किया था. वह कल उत्तर प्रदेश लौट गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement