Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सूरत में गणेश पंडाल पर पथराव, भड़के लोगों ने किया हिंसक प्रदर्शन, पुलिस ने लाठीचार्ज के बाद 33 लोग हिरासत में लिए

सूरत के लालगेट में गणेश उत्सव के दौरान रविवार को कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की. इस घटना के विरोध में हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

Latest News
सूरत में गणेश पंडाल पर पथराव, भड़के लोगों ने किया हिंसक प्रदर्शन, पुलिस ने लाठीचार्ज के बाद 33 लोग हिरासत में लिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सूरत के लालगेट इलाके में गणेश उत्सव के दौरान हिंसक घटना घटने की खबर सामने आई है. यहां रविवार देर रात 6 युवकों ने गणेश पंडाल पर पथराव कर दिया. इस घटना से गुस्साए हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन इतना आक्रमक हो गया कि स्थानीय विधायक भी वहां पहुंचे और मामले को शांत कराने की कोशिश की. पुलिस ने बताया इस मामले में 6 मुख्य आरोपियों और अन्य 27 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

किसने किया पथराव
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पथराव करने वाला एक शरारती शुवक था. उसने गणपति मंडप पर पत्थर फेंके थे. इस घटना के बाद नाराज लोगों ने कड़ा विरोध किया. हालात इतने बिगड़ गए की इलाके में बारी पुलिस बल तैनात किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गिरफ्तार किए गए लोग दूसरे धर्म के हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों धर्म के लोगों के बीच भी झड़प देखने को मिली. गाड़ियों में तोड़फोड़ और आग लगाई गईं. स्थिति काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, साथ ही आंसू गैस के गोले भी दागे. 


ये भी पढ़ें-1 महीने में भी नहीं सुलझी कोलकाता रेप-मर्डर की पहेली, SC में आज है सुनवाई


गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा, "आज सूरत के सैयदपुरा इलाके में गणेश पंडाल पर पथराव की खबर सामने आई थी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही इस घटना को भड़काने और बढ़ावा देने में शामिल 27 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच अभी चल रही है और सूरत के सभी क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जो भी शांति भंग करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी." 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement