Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हॉस्टल में बच्चों के साथ हुई शर्मनाक हरकत, सुबह देर से उठने पर गर्म चम्मच से दागा

Gujarat News in Hindi: पुलिस ने इस मामले में हॉस्टल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.

 हॉस्टल में बच्चों के साथ हुई शर्मनाक हरकत, सुबह देर से उठने पर गर्म चम्मच से दागा

Gujarat Crime News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात के साबरकांठा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक आप पंजीकृत आवासीय विद्यालय के प्रशासन के खिलाफ 12 छात्रों को सुबह जल्दी ना उठने की सजा के तौर पर गर्म चम्मच से दागे जाने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता (IPC) और किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

पुलिस उपाधीक्षक स्मित गोहिल ने बताया कि नचिकेता विद्या संस्थान के प्रशासक रंजीत सोलंकी के खिलाफ खेरोज थाना में 10 वर्षीय छात्र के पिता ने शिकयत दर्ज कराई है. स्मित गोहिल ने कहा कि आरोप है कि सोलंकी ने शिकायतकर्ता के बेटे और 11 अन्य छात्रों को लगभग दो महीने पहले स्टील के गर्म चम्मच से दागा था. उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. जानकारी के अनुसार, जिले के पोशिना तालुका का निवासी सोलंकी खेडब्रह्मा तालुका के खेरोज गांव में नचिकेता विद्या संस्थान का प्रशासक है.

ये भी पढ़ें:  चर्चगेट से लेकर विरार के बिच 100 से भी ज्यादा ट्रेनें हुईं कैंसिल, क्या है वजह

बच्चों को  स्टील के गर्म चम्मच से दागा

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि  जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय की एक जांच से पता चला कि यह विद्यालय नहीं है बल्कि एक अपंजीकृत गुरुकुल है. जिसमें छात्रों को उपनिषद, रामायण और वेद पढ़ाने के लिए एक ट्रस्ट द्वारा छात्रावास सुविधा दी जा रही है. शिकायत दर्ज कराने वाले रामाभाई तराल ने बताया कि दो महीने पहले सोलंकी ने उनके नाबालिग बेटे और 11 अन्य छात्रों को सुबह जल्दी नहीं उठने के लिए डांटा था. 

ये भी पढ़ें: चेकिंग कर रहा था कांस्टेबल, तेज रफ्तार SUV ने मारी टक्कर, डरा देगा VIDEO

डर की वजह से बच्चों ने घर में नहीं की थी शिकायत 

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि एक हफ्ते पहले उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि हॉस्टल में बच्चों के साथ अत्याचार किया जा रहा है. जिसके बाद वह हॉस्टल पहुंच गए, जहां उन्होंने देखा कि उनके बेटे के पैर पर जलने के निशान थे लेकिन उसने किसी अज्ञात डर से कुछ नहीं बताया. उन्होंने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि हमें छात्रों से पता चला कि सोलंकी ने जल्दी न उठने की सजा के तौर पर 12 छात्रों को एक-एक करके गर्म चम्मच से दागा था. डर के मारे छात्रों ने इतने दिनों तक अपने अभिभावकों से कुछ नहीं कहा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement