Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP के मुरैना में Sukhoi 30 और Mirage 2000 क्रैश, 2 पायलट गंभीर रूप से घायल, बचाव अभियान जारी

Sukhoi and Mirage 2000 Crash: मध्य प्रदेश के मुरैना में सुखोई 30 और मिराज 2000 क्रैश की खबर आ रही है. रक्षा सूत्रों ने बड़े हादसे की आशंका जताई है.

MP के मुरैना में Sukhoi 30 और Mirage 2000 क्रैश, 2 पायलट गंभीर रूप से घायल, बचाव अभियान जारी

Sukhoi-30 and Mirage 2000 aircraft crashed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के मुरैना के पास सुखोई 300 और मिराज 2000 एयरक्राफ्ट के क्रैश होने की खबर है. रक्षा सूत्रों ने हादसे की पुष्टि की है. इस दुर्घटना में भारतीय वायु सेना के 2 पायलट के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिली है. दोनों विमानों ने शनिवार को ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी जिसके बाद यह हादसा हुआ. फिलहाल खोज और बचाव अभियान चल रहा है. 

सर्च ऑपरेशन जारी, हादसे के कारणों की डिटेल अभी नहीं आई सामने 
रक्षा विभाग के सूत्रों ने बताया कि भारतीय वायु सेना के दोनों ही विमानों ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी. बताया जा रहा है कि विमान आपस में टकरा गए जिसके बाद भयंकर आग लग गई. विमान में मौजूद 2 पायलट गंभीर रूप से घायल हैं.

हादसे की जानकारी मिलते ही रक्षा विभाग एक्शन मोड में है और सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सेना के साथ ही स्थानीय पुलिस भी सर्च ऑपरेशन में मदद कर रही है. फिलहाल घायल दोनों पायलट को निकाल लिया गया है और उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के भरतपुर में क्रैश हुआ चार्टर्ड प्लेन, पीएम मोदी के दौरे से पहले मचा हड़कंप 

एक ही दिन में 2 बड़े विमान हादसे, भरतपुर में प्लेन क्रैश 
एक ही दिन में वायु सेना के 2 विमान क्रैश कुछ ही घंटे के अंतराल पर होने से हड़कंप मच गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले राजस्थान के भरतपुर में एयरफोर्स का चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया है. भरतपुर के कलेक्टर की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि विमान के क्रैश की वजह प्राथमिक जांच में तकनीकी खराबी लग रही है. बता दें कि आज ही प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान दौरे पर भी हैं. 

यह भी पढ़ें: झारखंड के अस्पताल में लगी भीषण आग, डॉक्टर समेत 5 लोग जिंदा जल गए

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement