Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushil Modi पर लगे संपत्ति कब्जाने के आरोप तो बोले- मेरी प्रॉपर्टी हुई तो लालू यादव के परिवार को दे दूंगा गिफ्ट

Sushil Yadav Lalu Yadav Family: खुद पर संपत्ति कब्जाने का आरोप लगने के बाद बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा है कि अगर यह संपत्ति उनकी हुई तो वह इसे लालू यादव के परिवार को गिफ्ट कर देंगे.

Sushil Modi पर लगे संपत्ति कब्जाने के आरोप तो बोले- मेरी प्रॉपर्टी हुई तो लालू यादव के परिवार को दे दूंगा गिफ्ट

आरजेडी नेता के आरोपों पर भड़के सुशील मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में सत्ता और गठबंधन में बदलाव के बाद से ही जमकर बयानबाजी हो रही है. पक्ष-विपक्ष के नेता जमकर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता रामानंद यादव (Ramanand Yadav) ने प्रॉपर्टी कब्जाने का आरोप लगाया है. इन आरोपों पर जवाब देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि अगर ये दोनों संपत्तियां उनकी हुई तो वह खुशी-खुशी इसे लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार को गिफ्ट कर देंगे.
 
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके कहा, 'पटना का खेतान मार्केट लालूजी की कृपा से 1995 में तैयार हुआ. लोदीपुर का मॉल किसका है मुझे पता नहीं. ये दोनों संपत्ति अगर मेरी या मेरे परिवार की हैं तो आज ही मैं लालू परिवार को गिफ्ट करने के लिए तैयार हूं.' उन्होंने आगे यह भी कहा कि झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा करूंगा.

यह भी पढ़ें- हेमंत सोरेन की मीटिंग में नहीं आए 11 विधायक, खतरे में सरकार! क्या झारखंड में भी हो गया खेला?

रामानंद यादव ने सुशील मोदी को कहा था 'असली बाहुबली'
दरअसल, शुक्रवार को आरजेडी नेता और बिहार सरकार में खनन एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने कहा था कि बिहार का उपमुख्यमंत्री रहते सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा किया. उन्होंने कहा था कि असली बाहुबली तो सुशील मोदी हैं, जिन्होंने उपमुख्यमंत्री रहते पद की धाक दिखाकर परिवार के लोगों से जमीन कब्जा करवाया है. उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी परिवार के सदस्यों की संपत्ति की जांच कराई जाएगी.

यह भी पढ़ें- हिमंता बिस्वा सरमा ने केजरीवाल को दिया चैलेंज, बोले- स्वास्थ्य मॉडल देखना हो तो असम आएं

बिहार में बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन टूटन के बाद से ही बीजेपी लगातार आरजेडी और जेडीयू पर हमले कर रही है. बीजेपी ने 'जंगलराज की वापसी' और परिवारवाद के आरोप लगाए हैं. यही वजह है कि आरजेडी नेता भी बीजेपी के नेताओं पर जमकर पलटवार कर रहे हैं और दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement