Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'साधु-संत हैं आतंकी, राम की प्राण प्रतिष्ठा एक ड्रामा,' फिर से बिगड़े स्वामी प्रसाद मौर्य के बोल

Swami Prasad Maurya on Ram Temple:स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयान को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उन्होंने राम मंदिर निर्माण पर विवादित बयान दिया है.

'साधु-संत हैं आतंकी, राम की प्राण प्रतिष्ठा एक ड्रामा,' फिर से बिगड़े स्वामी प्रसाद मौर्य के बोल

Swami Prasad Maurya Latest News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य सनातन धर्म को लेकर अक्सर ही विवादित बयान देते नजर आते हैं. उनके दिवाली बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब उन्होंने अयोध्या में बना रहे राम मंदिर को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिससे उन पर सनातन धर्म का अपमान करने का आरोप लग रहा है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करने वाले लोग ड्रामा कर रहे हैं, क्योंकि भगवान राम करोड़ों लोग के आराध्य हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में नहर कॉलोनी में राष्ट्रीय संविधान जागरूक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. जहां उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करने वाले लोग ड्रामा कर रहे हैं, क्योंकि भगवान राम के करोड़ों लोग आराध्य हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि उन्हें प्राण प्रतिष्ठा करनी है तो वह अपने परिवार के मरने वाले मुर्दे की प्राण प्रतिष्ठा करें, जिससे वह पुनः जीवित होकर परिवार का सदस्य बन सके. हमारा देश आज समस्याओं का देश बन चुका है. अडानी और अंबानी को देश की सारी संपत्ति दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: 'दुबई में होटल, 5500 डॉलर का कैश बिल' BJP का महुआ मोइत्रा पर आरोप

साधु-संतों पर की ऐसी टिप्पणी 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने उन साधु संतों को भी निशाना बनाया, जिन्होंने उनका सिर कलम करने की बात कही थी. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह सब साधु संत के भेष में आतंकी हैं. इसके साथ उन्होंने जेल में हनुमान चालीसा का पाठ कराए जाने के कारागार मंत्री के बयान पर भी तंज कसा. ने कहा कि किसी भी सरकारी संस्थान में धर्म विशेष का कोई कार्यक्रम होना सांप्रदायिक हिंसा है. उन्होंने केंद्र और राज्य की सरकार पर आरक्षण को खत्म करने का आरोप लगाते हुए, जांच एजेंसियों के जरिए विपक्ष की आवाज को दबाने वाला बताया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement