Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil nadu Bihari Attack Row: बिहार विधानसभा में भिड़े सत्ता-विपक्ष, विधायक मेज पर चढ़ें, मारने को कुर्सियां उठाईं

Bihar News: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के ऊपर कथित तौर पर हमले हुए हैं. इससे जुड़ी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Tamil nadu Bihari Attack Row: बिहार विधानसभा में भिड़े सत्ता-विपक्ष, विधायक मेज पर चढ़ें, मारने को कुर्सियां उठाईं

Bihar Assembly Tamil Nadu Row

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले की खबरों के चलते शुक्रवार को बिहार विधानसभा में कार्रवाई ठप हो गई. विपक्षी दल भाजपा ने जमकर हंगामा करते हुए सत्ता पक्ष के JDU और RJD को निशाने पर लिया. बाद में सदन से वॉकआउट कर दिया. भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से एक टीम तमिलनाडु भेजने की मांग की है ताकि इन खबरों की पुष्टि हो सके. हालांकि तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक ने बृहस्पतिवार को ही मारपीट के फोटो वायरल होने के बाद इन खबरों का खंडन कर दिया था. उधर, इसके बाद विधानसभा में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा की देशभक्ति पर ही सवाल खड़े कर दिए, जिससे एक बार फिर हंगामा शुरू हो गया. तेजस्वी ने भाजपा को महज अफवाह उड़ाने वाली पार्टी बताया है. साथ ही आरोप लगाया कि वह दो राज्यों के बीच घृणा पैदा करने की कोशिश कर रही है.

पढ़ें- विधायक की तोड़ी थी टांग, 19 साल बाद विधानसभा बनी अदालत, 6 पुलिसवालों को दी ऐसी सजा

भड़के विधायक मेज पर चढ़े, फेंकने के लिए कुर्सियां उठाईं

विधानसभा के अंदर हंगामा इस कदर बढ़ गया कि सत्ता और विपक्ष, दोनों के कई विधायक वेल के नजदीक तक आ गए. इस दौरान कुछ विधायक रिपोर्टिंग स्टाफ की मेज पर चढ़ गए. इन्होंने अपने हाथों में दूसरे विधायकों को मारने के लिए कुर्सियां उठा रखी थीं. इस हरकत से विधानसभा स्पीकर अवध बिहारी चौधरी बेहद नाराज हो गए हैं. उन्होंने संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी से इन विधायकों पर कार्रवाई के लिए सलाह मांगी है.

पढ़ें- ट्विटर को बनाने वाला ही बनेगा उसकी चुनौती, जैक डोर्सी लेकर आए हैं नया ऐप, जानें इस बारे में

भाजपा ने कहा, तमिलनाडु में 12 मजदूरों की हत्या हुई, तेजस्वी वहां केक खा रहे

भाजपा ने विधानसभा में कार्यवाही शुरू होते ही तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ हिंसा का मुद्दा उठाया. नेता विपक्ष विजय सिन्हा ने कहा, तमिलनाडु में बिहार के 12 लोगों की हत्या हो गई है और डिप्टी सीएम तेजस्वी वहां बर्थडे केक खाने जा रहे हैं. जवाब में विजय कुमार चौधरी ने कहा कि सिन्हा को डिप्टी सीएम से समस्या है, जो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के निमंत्रण पर उनसे मिलने गए थे. यदि बिहारी लोगों पर हमला हुआ है तो क्या दोनों राज्यों के अधिकारियों को संबंध तोड़ लेने चाहिए. 

तेजस्वी ने लगाए भाजपा पर नकारात्मक राजनीति के आरोप

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने बृहस्पतिवार को जो दो वायरल वीडियो दिए थे, सीएम नीतिश कुमार ने उन्हें लेकर तत्काल तमिलनाडु बात की. वे दोनों वीडियो पुराने थे. तमिलनाडु के डीजीपी ने सार्वजनिक बयान में भी कहा है कि उनमें एक वीडियो त्रिचूर और दूसरा कोयंबटूर का बेहद पुराना व किसी अन्य घटना से जुड़ा वीडियो है. तेजस्वी ने कहा, भाजपा निगेटिव पार्टी है. केवल अफवाह फैलाती है. भारत माता की जय बोलती है, लेकिन दो राज्यों के बीच घृणा भड़का रही है. ये कौन सी देशभक्ति है?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement