Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil Nadu BSP चीफ Armstrong की हत्या, Mayawati ने चेन्नई जाकर दी श्रद्धांजलि, Rahul Gandhi ने कही ये बड़ी बात

बसपा प्रमुख मायावती आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि अर्पित करने चेन्नई पहुंची हुई हैं. वहां उनके साथ बसपा के नेशनल ऑर्डिनेटर आकाश आनंद भी मौजूद हैं.

Latest News
Tamil Nadu BSP चीफ Armstrong की हत्या, Mayawati ने चेन्नई जाकर दी श्रद्धांजलि, Rahul Gandhi ने कही ये बड़ी बात

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रदेश अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग की दिनदहाड़े हत्या के बाद से वहां सियासी भूचाल आ गया है. इस हत्या को लेकर चेन्नई में तनाव का माहौल बना हुआ है. इस हत्या को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने कठोर शब्दों में निंदा की थी. आज वो आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि अर्पित करने चेन्नई पहुंची हुई हैं. वहां उनके साथ बसपा के नेशनल ऑर्डिनेटर आकाश आनंद भी मौजूद हैं. चेन्नई पहुंचकर उन्होंने श्रद्धांजलि दी, और उनके परिजनों से मुलाकात कर उनका ढांढस बढ़ाया. वहीं, बसपा के कार्यकर्ता इस हत्या के खिलाफ चेन्नई के कई इलाकों में उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें-Delhi BJP की बैठक आज, पेश किया जाएगा विधानसभा चुनाव के लिए रोड मैप   


इस मामले को लेकर राहुल गांधी ने दुख जताया है

इस घटना को लेकर विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट करके दुख जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि इस निर्मम हत्या से उन्हें गहरा सदमा लगा है. साथ ही उन्होंने कहा कि 'तमिलनाडु की सरकार पर उन्हें भरोसा है कि दोषियों के खिलाफ जल्द ही बड़ा एक्शन लिया जाएगा. कांग्रेस के नेता इस मामले को लेकर लगातार राज्य सरकार के संपर्क में हैं.'

कौन थे आर्मस्ट्रांग?
तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग पेशे से वकील थे, जिन्होंने साल 2006 के स्थानीय निकाय चुनाव में शहर के एक वार्ड से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीत हासिल की थी. 2007 में उन्हें बीएसपी की राज्य इकाई का सदस्य बनाया गया था. 2011 में उन्होंने तमिलनाडु के कोलाथुर सीट से वर्तमान मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि, वो इस चुनाव में हार गए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement