Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil Nadu News: बेटे उदयनिधि को विरासत सौंपने की तैयारी में CM स्टालिन, डिप्टी सीएम बना कार्यकर्ताओं को दिया ये संदेश

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपने कैबिनेट में बड़ा बदलाव किया है. उन्होंने बेटे उदयनिधि स्टालिन को डिप्टी सीएम बनाया है. इसके बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है. 

Latest News
Tamil Nadu News: बेटे उदयनिधि को विरासत सौंपने की तैयारी में CM स्टालिन, डिप्टी सीएम बना कार्��यकर्ताओं को दिया ये संदेश

MK Stalin ने बेटे उदयनिधि को बनाया डिप्टी सीएम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने अपने कैबिनेट में बड़ा बदलाव किया है. विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन को डिप्टी सीएम बनाया है. इसके बाद से फिर से यह चर्चा शुरू हो गई है कि स्टालिन अपनी विरासत बेटे को सौंपने की तैयारी में है. कैबिनेट में हुए फेर-बदल में सेंथिल बालाजी को भी फिर से मंत्री बनाया गया है. पिछले काफी वक्त से ऐसी चर्चा चल रही है कि स्टालिन अब धीरे-धीरे बेटे उदयनिधि को अपने उत्तराधिकारी के तौर पर सामने लाना चाहते हैं. इसको देखते हुए ही उन्हें पहले खेल और युवा मंत्रालय का प्रभार दिया गया था. 

उदयनिधि ही संभालेंगे DMK की कमान 
डीएमके (DMK) की कमान इस वक्त पूरी तरह से एमके स्टालिन (MK Stalin) के हाथ में है. पिछले तीन सालों में उन्होंने पार्टी के स्तर पर कई बदलाव किए हैं. उदयनिधि को कैबिनेट में पहले खेल मंत्री का पद दिया गया था और अब उन्हें सीधे उपमुख्यमंत्री बनाया गया है. इसके बाद से एक तरह से कार्यकर्ताओं और पार्टी को स्पष्ट संदेश दिया गया है. स्टालिन के बाद उनकी विरासत बेटे उदयनिधि स्टालिन ही संभालेंगे.


यह भी पढ़ें: पिता सीएम, बेटा डिप्टी CM... तमिलनाडु कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, उदयनिधि स्टालिन मिली ये जिम्मेदारी


सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश की राजनीति में काफी बवाल हुआ था. डीएमके पर विपक्षी दल हमलावर रहे हैं. हालांकि, उनके जमानत पर बाहर आते ही फिर से कैबिनेट में शामिल कर लिया गया है. सेंथिल बालाजी को स्टालिन के करीबी लोगों में शुमार किया जाता है. कैबिनेट में चार बदलाव किए गए हैं, जिसमें दो नए चेहरों को मंत्री पद दिया गया है. 


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में 22 फीसदी बढ़ीं महिला वोटर, कब होंगे चुनाव? निर्वाचन आयोग ने बताई डेडलाइन


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement