Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Video: तेज प्रताप यादव का फिर फूटा गुस्सा, मंच पर RJD कार्यकर्ता को मारा धक्का, मीसा भारती को कराना पड़ा शांत

Tej Pratap Yadav Video Viral: तेज प्रताप यादव का यह बर्ताव देखकर मीसा भारती भी चौंक गई. उस वक्त मंच पर राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. बेटे को संभालने के लिए उन्हें भी आगे आने पड़ा.

Latest News
Video: तेज प्रताप यादव का फिर फूटा गुस्सा, मंच पर RJD कार्यकर्ता को मारा धक्का, मीसा भारती को कराना पड़ा शांत

Tej Pratap Yadav video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर गुस्से में आपा खो बैठे. उन्होंने मंच पर मौजूद अपने ही कार्यकर्ता को जोरदार धक्का मार दिया. तेज प्रताप का यह रूप देखकर सब लोग हक्का बक्का रह गए. हालात ऐसे हो गए कि मीसा भारती को बीच में आना पड़ा और उन्होंने अपने भाई को शांत कराया. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, मीसा भारती के नामांकन के बाद पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा का आयोजन कर रही थीं. इस दौरान तेज प्रताप यादव और आरजेडी समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच से मीसा भारती जब लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं. तभी तेज प्रताप पार्टी ने एक कार्यकर्ता जोरदार धक्का मार दिया.

तेज प्रताप का यह बर्ताव देखकर मीसा भारती भी चौंक गई. उस वक्त मंच पर राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. बेटे को संभालने के लिए उन्हें भी आगे आने पड़ा. लेकिन तेज प्रताप का गुस्सा तब भी शांत नहीं हुआ. फिर मीसा भारती आगे आईं और अपने भाई का हाथ पकड़कर शांत कराया.


ये भी पढ़ें- BJP कैंडीडेट Madhavi Latha ने उठवाया मुस्लिम वोटर का Hijab, Viral Video पर दर्ज हुई FIR


धक्का मारकर कार्यकर्ता को नीचे गिराया
वहीं, मंच पर मौजूद शक्ति सिंह यादव समेत अन्य नेताओं ने भी माले को संभाला और उस कार्यकर्ता को मंच से दूर ले गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि आग-बबूला तेज प्रताप आरजेडी कार्यकर्ता को जोरदार धक्का मार रहे हैं. वह मंच से नीचे गिर गया. इतना ही नहीं उसके बाद भी उसे डांटते नजर आ रहे हैं. 

बीजेपी ने साधा निशाना
इस मामले में बीजेपी ने आरेजडी पर निशाना साधा है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'परिवारवादियों का अहंकार चरम पर है. भरे मंच पर तेजप्र ताप यादव द्वारा कार्यकर्ता को धक्का मारना जंगलराज का प्रतीक है. चुनाव से पहले ही इनके ये तेवर हैं. अगर सत्ता में आ गए, तो कैसा जंगलराज लाएंगे. इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है.'

उन्होंने आगे कहा, 'आप इन लोगों की मानसिकता देखिए. किस प्रकार ये लोग जनता को राक्षस कहते हैं, कभी धमकी देते हैं, कभी अपने ही कार्यकर्ता को पीटते हैं. यह पहली घटना नहीं है, बल्कि कांग्रेस, राजद और इंडी अलायंस में अब यह आम हो चुका है. यह सभी युवराज इस तरह की हरकतें करते हैं. ऐसा करते हुए ये लोग कई दफा वीडियो में कैद हो चुके हैं. अब बिहार को इनसे बचना होगा.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement