Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Traffic Signal पर कार साफ करके मांगे पैसे तो सरकारी अधिकारी ने दिया धक्का, ट्रक से कुचलकर हो गई मौत

Telangana News: तेलंगाना में ट्रैफिक सिग्नल पर कार साफ करने वाले एक शख्स के ट्रक से कुचले जाने के बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Latest News
Traffic Signal पर कार साफ करके मांगे पैसे तो सरकारी अधिकारी ने दिया धक्का, ट्रक से कुचलकर हो गई मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तेलंगाना के निजामाबाद शहर में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत की घटना सामने आई है. ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों की गाड़ियां साफ करके पैसे मांगने वाले इस शख्स को एक ट्रक से कुचल दिया गया जिसके चलते उसकी जान चली गई. रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स ने एक ट्रैफिक सिग्नल पर किसी शख्स की कार को साफ किया. जिस शख्स की कार को साफ उसी ने इसे धक्का दे दिया और कार आगे बढ़ा दी. पीछे से आ रहे ट्रक ने कार साफ करने वाले को कुचल दिया.

पुलिस ने बताया है कि यह घटना शनिवार की है. ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी कार को साफ करने के बाद यह शख्स पैसे मांगने लगा था. इसी को लेकर कार सवार से उसकी बहस हो गई. कार में सवार शख्स को सरकारी अधिकारी बताया जा रहा है. बहस के बाद उसने गाड़ी साफ करने वाले को धक्का दे दिया और अपनी कार भगा ली.

यह भी पढ़ें- किसान निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च, जानिए क्या है आज का ट्रैफिक प्लान

धक्का देकर भागा कार सवार
कार सवार तो वहां से चला गया लेकिन पीछे से आते एक ट्रक ने कार साफ करने वाले को कुचल दिया. ट्रक से बुरी तरह कुचले जाने की वजह से उसकी मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले शख्स के परिजन की शिकायतों के आधार पर कार चलाने वाले शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- Jyotiraditya Scindia को जिसने हराया उसी से हो गया विवाद, जानिए केपी यादव क्यों दिखा रहे आंख

पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है और कार चलाने वाले शख्स की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. इसके अलावा, उस ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 304A के तहत केस दर्ज किया गया है, जिसकी गाड़ी से कुचले जाने के बाद शख्स की मौत हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement