Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telangana पुलिस ने 4 राज्यों में की छापेमारी, 100 करोड़ में MLAs की खरीद-फरोख्त पर हुआ बड़ा खुलासा

तेलंगाना में हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर आज पुलिस ने आज कड़ा एक्शन लिया है और करीब 4 राज्यों में छापेमारी की है.

Telangana पुलिस ने 4 राज्यों में की छापेमारी, 100 करोड़ में MLAs की खरीद-फरोख्त पर हुआ बड़ा खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना में बड़ा राजनीतिक टकराव बना हुआ है. बीजेपी जहां सीएम केसीआर पर हमलावर है तो वहीं मुख्यमंत्री केसीआर दिल्ली में बीजेपी पर हमलावर है. इस बीच तेलंगाना में 4 विधायकों की 100 करोड़ खरीद-फरोख्त मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. तेलंगाना पुलिस ने 4 राज्यों में 7 जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की है और इसके तहत एसआईटी की टीमों ने अलग-अलग जगहों पर जाकर जांच की है.

जानकारी के मुताबिक तेलंगाना पुलिस ने 4 राज्य की 7 जगहों पर छापेमारी की है. इस मामले की जांच के लिए गठित की गई SIT ने हरियाणा, कर्नाटक, केरल और तेलंगाना में छापा मारा था जिससे कुछ बड़े खुलासे भी हुए हैं. रिपोर्ट  के अनुसार SIT ने केवल हरियाणा से ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें धर्मगुरु रामचंद्र भारती समेत हैदराबाद के व्यवसायी नंद कुमार और तिरुपति के सिम्हाजी स्वामी का नाम है. पुलिस ने बताया है कि केरल के कोच्चि में डॉ. जग्गू के मकान की तलाशी ली गई और कुछ अहम दस्तावेज जब्त किए हैं.

प्लानिंग के तहत हुआ उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक पर विस्फोट, आतंकी एंगल से भी जांच कर रही ATS 

SIT के अधिकारी ने बताया है कि डॉ. जग्गू ही रामचंद्र भारती और एक अन्य संदिग्ध तुषार के बीच कोऑर्डिनेट करता था. इसे और तुषार को अभी अरेस्ट नहीं किया जा सकता. तुषार ने विधायक रोहित रेड्डी से फोन पर बात की. उन्होंने दावा किया कि एक विधायक के रिश्तेदार श्रीनिवास ने सिम्हाजी स्वामी के लिए तिरुपति से हैदराबाद के लिए फ्लाइट टिकट बुक की थी. 

कोविड के बाद पहली बार गोवा में उमड़ेगी पर्यटकों की भारी भीड़, स्वागत के लिए तैयार प्रशासन

गौरतलब है कि इस मुद्दे पर सियासत पहले ही गर्म हो चुकी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली के दलाल हमारे विधायकों को रिश्वत देकर खरीदने का काम कर रहे हैं.  तेलंगाना के एक फार्महाउस में हमारे 4 विधायकों को 100 करोड़ रुपए की पेशकश की गई, लेकिन KCR के विधायक बिकने वाले नहीं है. हालांकि बीजेपी ने इन सारे आरोपों से इनकार करते हुए केसीआर को ही घेरा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement