Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी में कर रहा था डांस, जमीन पर गिरते ही हो गई 19 साल के युवक की मौत

Death While Dancing: रिश्तेदार के यहां शादी में गया एक युवक डांस कर रहा था और अचानक वह गिरा तो उसकी मौत हो गई.

शादी में कर रहा था डांस, जमीन पर गिरते ही हो गई 19 साल के युवक की मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ समय से कम उम्र के लोगों में हार्ट अटैक के मामले बढ़ गए हैं. इनमें भी ज्यादातर मौतें जिम में एक्ससाइज करते हुए या डांस करते समय हुई हैं. ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से आया है. महाराष्ट्र के नांदेड़ से रिश्तेदार के यहां आया 19 साल का युवक शादी में डांस कर रहा था. अचानक उसे कुछ हुआ वह जमीन पर गिरा और वहीं पर उसकी मौत हो गई. घटना के बाद शादी के घर में और मृतक के घर में मातम पसर गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के शिवनी का रहने वाला मुत्तन्ना जमगेवाड़ तेलंगाना के पारडी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां एक शादी में आया था. बारात के दौरान वह तेलुगु गाने पर डांस कर रहा था. डांस करते हुए ही अचानक वह रुका और अचानक डीजे की ओर मुंह के बल गिर पड़ा. पहले तो लोगों को यही लगता रहा कि वह कोई डांस स्टेप कर रहा है.

यह भी पढ़ें- OMG शराब के नशे में दो लड़कों ने कर ली शादी, अगले दिन ससुराल पहुंचा तो मचा हंगामा

परिवार में पसरा मातम
कुछ देर शरीर में कोई हरकत न होने पर लोग उसे उठाते हैं. पहले उसे हिला डुलाकर होश में लाने की कोशिश की जाती है. इसके बाद आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से मुत्तन्ना के घर और उसके रिश्तेदार के शादी वाले घर में मातम पसर गया है. लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि अचानक यह सब कैसे हो गया.

यह भी पढ़ें- चौथी बीवी के चक्कर में फंसा शख्स, कोर्ट में ही तीनों बीवियो ने सरेआम पीटा, वीडियो वायरल

हाल ही में हैदराबाद के एक जिम में ऐसी ही एक दुर्घटना हुई थी. जिम में एक्सरसाइज कर रहे एक पुलिस कॉन्स्टबेल को हार्ट अटैक आ गया. जिम के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि आसपास मौजूद लोगों ने उसकी मदद करने की भी कोशिश की लेकिन कॉन्स्टेबल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement