Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मंदिर के बाहर गाय की कटी हुई पूंछ मिलने से भीलवाड़ा में तनाव के हालात, हिंदूवादी संगठनों ने जताया रोष

राजस्थान के भीलवाड़ा से सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक गाय की पूंछ काटकर मंदिर के बाहर डाल दी गई. घटना के सामने आने के बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण है.

Latest News
मंदिर के बाहर गाय की कटी हुई पूंछ मिलने से भीलवाड़ा में तनाव के हालात, हिंदूवादी संग�ठनों ने जताया रोष
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक मंदिर के बाहर गाय की कटी हुई पूंछ मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. रविवार दोपहर घटी इस घटना ने शाम तक हिंसक रूप ले लिया. हिंदूवादी संगठनों ने इस मामले में जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठी-डंडों का भी सहारा लिया.  

हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन
भीलवाड़ हलचल पर छपी खबर के मुताबिक, भीलवाड़ा के बालाजी मंदिर के द्वार पर गाय की पूंछ काटकर डाल दी गई. इस मामले पर हिंदूवादी संगठन जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. संगठनों ने मंदिर के पास सड़क जाम कर दिया है. संगठनों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की अगर समय रहते गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे बेमियादी भीलवाड़ बंद का आह्वान करेंगे. 


यह भी पढ़ें - DNA TV Show: मणिपुर पर हंगामा, भीलवाड़ा पर चुप्पी, क्यों खल रही गठबंधन INDIA की चुप्पी?


 

जन्माष्टमी से पहले माहौल बिगाड़ने की तैयारी
मिली जानकारी के मुताबिक, बड़ला चौराहा से भवानी नगर के बीच वीर हनुमान मंदिर के प्रवेश द्वार पर रविवार को किसी ने गाय की कटी हुई पूंछ डाल दी. इस बात की जानकारी मिलने पर आसपास के हिंदूवादी संगठन आए और मामले में जांच की मांग करने लगे. ऐसा माना जा रहा है कि जन्माष्टमी से पहले माहौल बिगाड़ने के लिए यह काम किया गया है. साथ ही जानकारी यह भी है कि मंदिर के पास ही एक गाय भी लहुलुहान मिली है, जिसकी पू्ंछ कटी हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement