Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Terrorist Attack: हाईअलर्ट के बीच श्रीनगर के लाल बाजार में पुलिस टीम पर फायरिंग, 1 पुलिसकर्मी शहीद, 2 घायल

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस नाका पार्टी पर अचानक फायरिंग कर दी. सुरक्षा बलों ने इलाके को सील कर दिया है.

Terrorist Attack: हाईअलर्ट के बीच श्रीनगर के लाल बाजार में पुलिस टीम पर फायरिंग, 1 पुलिसकर्मी शहीद, 2 घायल

श्रीनगर में पुलिस पर आतंकी हमले के बाद मौके पर भारी संख्या में फोर्स पहुंच गई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में अमरनाथ यात्रा के हाई अलर्ट के बीच आतंकियों ने दुस्साहस दिखाया है. श्रीनगर में आतंकियों ने शाम के समय पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. इस हमले में 1 पुलिसकर्मी शहीद हो गया है, जबकि 2 अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं.

यह घटना श्रीनगर (Srinagar) के लाल बाजार (Lal Bazar) इलाके में हुई है, जो शहर के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक है. लाल बाजार को अलगाववादियों का गढ़ माना जाता है. 

जीडी गोयनका स्कूल का बाहर की घटना

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी अचानक आए और जीडी गोयनका स्कूल के बाहर पुलिस चेकपोस्ट पर खड़े पुलिसकर्मियों के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी मोर्चा संभाला, लेकिन आतंकी भाग निकले. पूरा इलाका सील कर दिया गया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है. फायरिंग में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में दाखिल किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इलाज के दौरान 1 पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि 2 घायल पुलिसकर्मियों का इलाज किया जा रहा है.

अमरनाथ यात्रा के कारण हाई अलर्ट, फिर भी दिखा गए दुस्साहस

जम्मू-कश्मीर में इस समय अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) सीजन चल रहा है. इस यात्रा में आतंकी घटनाएं होने का इनपुट खुफिया एजेंसियों ने दिया था, जिसके चलते पूरे राज्य में सुरक्षाबल हाई अलर्ट पर रखे गए हैं. इसके बावजूद आतंकियों ने दुस्साहस दिखाते हुए सरेशाम पुलिस पार्टी पर हमला कर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

य़ह भी पढ़ें- IND vs ENG, Live Update: 110 रनों पर ढेर हुई इंग्लैंड, जसप्रीत बुमराह ने झटके 6 विकेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement