Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा की इस सोसाइटी में तेजी से बढ़ रहे चोरी के मामले, Viral Video में देखें चोर की करामात

उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसाइटी में चोरी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अब समस्या ये है कि इतनी बड़ी सोसाइटी में भी इतने महंगे घरों की सुरक्षा पर सवाल है.

Latest News
नोएडा की इस सोसाइटी में तेजी से बढ़ रहे चोरी के मामले,  Viral Video में देखें चोर की करामात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के  नोएडा में तेजी से चोरी के मामले बढ़ रहे हैं. ये चोरियां केवल कॉलोनी में नहीं बल्कि पॉश सोसाइटी में भी हो रही हैं. तमाम सिक्योरिटी गार्ड्स होने के बावजूद इन बहुमंजिला इमारतों में चोरी की घटनाएं घट रही हैं. ऐसा ही एक मामला नोएडा के पैरामाउंट फ्लोराविले (Paramount Floraville) अपार्टमेंट का सामने आया है. यहां के कई फ्लैट्स में चोरी की घटनाएं सामने आई हैं. 

CCTV अलार्म सुन भाग निकला चोर
एक अच्छी सोसाइटी में अपना घर होना हर व्यक्ति का सपना होता है. ये सोचते हुए कि वहां उसका परिवार सुरक्षित रहेगा, लेकिन ये पूरी तरह सच नहीं है.  नोएडा के सेक्टर 137 में पैरामाउंट फ्लोराविले अपार्टमेंट  से पिछले कई दिनों से चोरी की घटनाओं की सूचना मिल रही है.  DNAIndiaNews के यूट्यूब चैनल पर इन चोरियों का खुलासा हुआ है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक ठग घर की बालकनी के जरिए घर में घुसने की कोशिश करता है और घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश करता है कि तभी CCTV अलार्म बज जाता है और चोर भाग निकलता है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA India (@dna_india)


यह भी पढ़ें -  Noida News: किचन देख मचला चोर का मन, पहले बनाए पकोड़े, फिर की चोरी


घर के मालिक ने बताई ये बात
घर के मालिक राजेश शर्मा से जब डीएनए ने बात की तो उन्होंने बताया कि ये फ्लैट मेरा रैंट पर और मेरे पैरेंट्स आउट ऑफ टाउन गए हुए हैं.  फ्लैट खाली था. चोर बालकनी के रास्ते घर में घुसने की कोशिश करते हुए ताला तोड़ रहा था तभी मेरा सीसीटीवी फुटेज बज गया और हमें चोरी के बारे में पता चल गया. वो युनिफॉर्म पहनकर आया था. उसकी असली पहचान का पता सीसीटीवी फुटेज से ही चल पाएगा.  इस सोसाइटी में चोरी की ये पहली वारदात नहीं है. पड़ोसियों ने शिकायत की ये यहां पहले भी कई चोरियां हो चुकी हैं. अब सवाल ये है कि इतनी बड़ी सोसाइटी में भी चोरी की इतनी वारदातें हो रही हैं, तो क्या लोग यहां सेफ हैं? इस पर विचार जरूर करिएगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement