Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan के 100 से ज्यादा अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा-'बेड और बाथरूम में रखा है बम'

राजस्थान के जयपुर में कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. रविवार सुबह कई अस्पतालों को धमकी भरे ई-मेल भेजे गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

Latest News
Rajasthan के 100 से ज्यादा अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा-'बेड और बाथरूम में �रखा है बम'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    राजस्थान की राजधानी जयपुर के दो बड़े अस्पतालों में रविवार सुबह बम होने की सूचना मिली, जिससे अस्पतालों में हड़कंप मच गया. जयपुर के सीके बिरला (CK Birla) और मोनीलेक हॉस्पिटल में (Monilek Hospital) में बम की सूचना पर पुलिस का भारी बल वहां पहुंचा. बम स्कवायड ने मरीजों को अस्पताल से बाहर निकाला. हालांकि, तलाशी अभियान के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी दी है? 

    जयपुर के मोनीलेक हॉस्पिटल में सुबह करीब 8:30 बजे पुलिस को धमकी भरे ईमेल की सूचना मिली. पुलिस टीम ने सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी.  इसी दौरान करीब 9 बजे सीके बिरला हॉस्पिटल को ऐसी ही सूचना मिली. यहां भी पुलिस पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया. इन अस्पतालों समेत राजस्थान के 100 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. अस्पतालों को रविवार को एक ईमेल मिला था. जिसमें कहा गया कि बेड और बाथरूम में बम रखा गया है. अस्पताल में सभी मारे जाएंगे.  इस धमकी भरे ईमेल की जानकारी अस्पतालों के कर्मचारियों को लगी तो अफरा-तफरी मच गई. तलाशी अभियान के बाद इन अस्पतालों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. 

    दिल्ली एनसीआर के मॉल उड़ाने की भी मिली थी धमकी
    बीते शनिवार दिल्ली एनसीआर के दो बड़े मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मॉल खाली कराया. हालांकि, यहां भी तलाशी अभियान के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था. 

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement
    Advertisement